महिला को सता रहा था कोरोना का डर, सैनेटाइज करने के लिए सारा राशन बाथटब में डुबोया

  • कोरोना से बचने के लिए अपनाया नया तरीका
  • घर का सारा राशन ही कर दिया सैनेटाइज

By: Piyush Jayjan

Published: 31 Mar 2020, 12:51 PM IST

नई दिल्ली। कोरोना वायरस ( coronavirus ) ने लोगों में ऐसा खौफ पैदा कर दिया है कि अब हर चीज में कोरोना ही नज़र आ रहा है। अब आदमी करें भी तो क्या हर तरफ यहीं सलाह दी जा रही है कि कोरोना से बचना है तो न सिर्फ सोशल दूरी बनानी होगी बल्कि खाने-पीने जैसी जरूरी चीजें भी बड़ी एहतियात के साथ बरतनी पड़ेगी।

इसी बात का अनुसरण करते हुए एक मां ने घर का राशन ही सैनेटाइज ( Sanitize ) करने के लिए बाथटब में डुबों दिया। Evie Lancaster ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, ‘ इस वैश्विक महामारी के दौरान आप किन जरूरी बातों की बात कर रहे हैं। मेरी मां तो अपनी टेस्को डिलीवरी को नहला रही हैं।

Evie Lancaster की मां ने ग्रॉसिरी के सामान को भी सैनेटाइज इसलिए किया ताकि वो कोरोना के हर संभावित खतरे को टाल सकें। बस इसी बात का ख्याल रखते हुए उन्होंने सारे सामान को बाथटब में डालकर साबुन और पानी के साथ सैनेटाइज कर दिया।

महिला ने गोभी भी बाथटब में डाल दी और तो और नोटों को भी सैनेटाइज कर दिया। कोरोना वायरस से बचने के लिए लोग यूं तो तमाम जुगाड़ लगा रहे हैं। लेकिन अगर हम सभी वक़्त रहते न सुधरे तो कोरोना वायरस इतनी तेजी से बढ़ेगा कि फिर इसें हम रोक भी नहीं पाएंगे इसलिए समय रहते तमाम उपाय करने चाहिए, ताकि इस संक्रमण को फैलने से रोका जा सकें।

 

Piyush Jayjan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned