scriptपुलिस ने शेयर किया चोर की अजीबोगरीब हरकत का वीडियो, देखकर छूट जाएगी हंसी | thief uses underwear to cover his face | Patrika News
हॉट ऑन वेब

पुलिस ने शेयर किया चोर की अजीबोगरीब हरकत का वीडियो, देखकर छूट जाएगी हंसी

यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है। लोग तरह-तरह के कमेंट कर मजे भी ले रहे हैं।

Jul 13, 2018 / 04:42 pm

Vinay Saxena

viral video

पुलिस ने शेयर किया चोर की अजीबोगरीब हरकत का वीडियो, देखकर छूट जाएगी हंसी

नई दिल्ली: टेक्सास में पुलिस ने एक ऐसा अजीबोगरीब चोर का सीसीटीवी फुटेज शेयर किया है। वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है। वीडियो में एक चोर चोरी करने के लिए खिड़की से ऑफिस में घुसता है। चेहरा छिपाने के लिए वह चेहरे पर अंडरवियर पहने है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है। लोग तरह-तरह के कमेंट कर मजे भी ले रहे हैं।
16 जून का है वीडियो, चोर की तलाश के लिए पुलिस ने किया जारी

चोरी का ये सीसीटीवी फुटेज इनहैंटिड रॉक और लैंडस्केप सपलाइज में 16 जून का बताया जा रहा है। कुछ सेकेंड्स के इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक चोर, जो अपने चेहरे पर अंडरवियर पहने है। वह खिड़की से ऑफिस में घुसता है। कैमरे के सामने से निकलता है।
लाखों लोगों ने देखा, हजारों ने किया शेयर

फेसबुक पर अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। वहीं, हजारों लोग इसे शेयर कर चुके हैं। पुलिस का इस वीडियो को शेयर करने का मकसद इस चोर की तलाश करना है। वीडियो में कमेंट बॉक्स में लोगों के कई तरह के कमेंट्स आ रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि चोर ने आॅफिस में कई जगह अपने हाथों के निशान छोड़े हैं।
पहले भी सामने आ चुका है एेसा मामला

बता दें, बीते दिनों कन्याकुमारी से एक एेसा ही मामला सामने आया था। यहां पुलिस ने एक 27 वर्षीय एडविन जॉन को अरेस्ट किया था। वह सिर पर अंडरवियर इसलिए पहनता था, ताकि कोई उसे आसानी से पहचान न सके। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बड़ी मशक्कत के बाद एडविन जॉन की पहचान की गई थी। इसके बाद उसे दबोच लिया गया। इसके अलावा अमेरिका में चोरी लगातार वारदातों के बाद पुलिस ने कइर् दिनों पहले ये वीडियो जारी किया था, जिसमें एक शख्स बिना कपड़ों के चोरी करने जाता था। वह एेसा इसलिए करता था, जिससे कोइर् उसे पकड़ न सके।

Home / Hot On Web / पुलिस ने शेयर किया चोर की अजीबोगरीब हरकत का वीडियो, देखकर छूट जाएगी हंसी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो