scriptटिम कुक ने भारतीय फोटोग्राफर की शानदार तस्वीर ट्वीटर पर की साझा | Tim Cook shared a great photo of Indian photographer on Twitter | Patrika News
हॉट ऑन वेब

टिम कुक ने भारतीय फोटोग्राफर की शानदार तस्वीर ट्वीटर पर की साझा

एप्पल कंपनी के सीईओ टिम कुक ने आईफोन से ली गई पांच शानदार तस्वीरें की साझा
तस्वीरों में से एक भारतीय फोटोग्राफर वरुण आदित्य द्वारा ली गई
विश्व फोटोग्राफी दिवस के मौके पर साझा की तस्वीरें

Aug 20, 2019 / 06:31 pm

Priya Singh

tim cook

नई दिल्ली। एप्पल कंपनी के सीईओ टिम कुक ने आईफोन से ली गई पांच शानदार तस्वीरें ट्विटर पर साझा की हैं। इन खूबसूरत तस्वीरों में से एक भारतीय फोटोग्राफर वरुण आदित्य द्वारा ली गई तस्वीर भी शामिल है। कुक ने आदित्य द्वारा खींची गई एक तस्वीर को साझा करते हुए ट्वीट किया, “केन्या के एंबोसेली में हाथियों के साथ दो इंद्रधनुष की खूबसूरत तस्वीर।” विश्व फोटोग्राफी दिवस 19 अगस्त को मनाया गया है।

आदित्य भारत के एक प्रमुख वन्यजीव फोटोग्राफर हैं। उन्हें जीवंत और अनूठी कहानी कहने वाली तस्वीर खींचने के लिए जाना जाता है। उनकी तस्वीरों ने विश्व स्तर पर अग्रणी प्रकाशनों में जगह बनाई है।

 

tim cook twitter account
IMAGE CREDIT: Tim Cook Twitter Grab

कुक ने आगे ट्वीट कर कहा, “विश्व फोटोग्राफी दिवस मुबारक हो। आज और हर दिन हम अपने ग्राहकों द्वारा आईफोन से ली गई तस्वीरों को देख खुश होते हैं। विश्वभर से खींची गई बेहतरीन तस्वीरों को एक बार देखिए तो सही।”

दो भारतीयों ने हाल ही में आईफोन फोटोग्राफी अवार्ड्स-2019 में व्यक्तिगत फोटोग्राफी अवार्ड जीता है। कर्नाटक के श्रीकुमार कृष्णन ने ‘सनसेट (सूर्यास्त)’ श्रेणी में पहला स्थान हासिल किया। वहीं महाराष्ट्र की डिंपी भालोटिया ने ‘सीरीज’ श्रेणी में दूसरा स्थान हासिल किया।

इनपुट- आईएएनएस

Home / Hot On Web / टिम कुक ने भारतीय फोटोग्राफर की शानदार तस्वीर ट्वीटर पर की साझा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो