scriptVideo: Mask पहनने को कहा तो भड़क गया मैनेजर, करने लगा महिला की लोहे की रॉड से पिटाई | Told to wear a mask, Andhra govt official assaults woman; arrested | Patrika News
हॉट ऑन वेब

Video: Mask पहनने को कहा तो भड़क गया मैनेजर, करने लगा महिला की लोहे की रॉड से पिटाई

आंध्र प्रदेश के नेल्लौर जिले (Andhra Pradesh’s Nellore district )के दर्गामिट्टा में प्रदेश टूरिज्म होटल की एक महिला कर्मचारी पर डेप्युटी मैनेजर ने हमला कर दिया। आरोपी अधिकारी ने महिला को इतनी बुरी तरह सिर्फ इसलिए पीटा, क्योंकि उसने मास्क ( face mask ) पहनने के लिए कह दिया था।

Jun 30, 2020 / 06:32 pm

Vivhav Shukla

Told to wear a mask, Andhra govt official assaults woman; arrested

Told to wear a mask, Andhra govt official assaults woman; arrested

नई दिल्ली। आंध्र प्रदेश के नेल्लौर (Andhra Pradesh’s Nellore district ) से एक बेहद चौंकाने वाला वाडियो सामने आया है। खबरों के मुताबिक वीडियो नेल्लौर के दर्गामिट्टा में आंध्र प्रदेश टूरिज्म होटल (state tourism department) का है। बताया जा रहा है कि होटल में एक उच्च अधिकारी ने महिलाकर्मी पर इसलिए हमला कर दिया क्योंकि महिला ने उसे कोरोना संक्रमण (Coronavirus) के डर से मास्क पहनने को कहा था। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
जानें Delhi NCR में क्यों आ रहे हैं बार-बार भूकंप, भू-वैज्ञानिकों ने जताया विनाशकारी भूकंप का अंदेशा !

रिपोर्ट के मुताबिक पीड़िता ने डिप्टी मैनेजर सी. भास्कर (C Bhaskar) को मास्क पहनने के लिए कह रही थी। लेकिन डिप्टी मैनेजर को ये बात इतनी अखड़ी कि उसने अपना आपा खो दिया। इसके बाद गुस्साए भास्कर ने महिला को बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया। मैनेजर ने उसके बाल पकड़कर कर घसीटते हुए डंडे से जमकर पिटाई की।
https://twitter.com/Madrassan_Pinky/status/1277855208828055552?ref_src=twsrc%5Etfw
इस पूरी घटना का वीडियो CCTV में कैद हो गया। CCTV फुटेज देखा जा सकता है कि भास्कर ने महिला के बाल पकड़कर उस पर लोहे की रॉड से भी हमला कर रहा है। बताया जा रहा है कि पीड़ित महिला दिव्यांग भी है।
इस घटना के बाद पीड़ित महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने मैनेजर पर IPC की धारा 324 और 355 के तहत मामले दर्ज किये गए हैं।

Home / Hot On Web / Video: Mask पहनने को कहा तो भड़क गया मैनेजर, करने लगा महिला की लोहे की रॉड से पिटाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो