scriptजुड़वा बहनों ने की जुड़वा भाइयों से शादी, अब साथ बनेगी मां, Instagram में किया खुलासा | Twin sisters married to twin brothers and now mother will be togeth | Patrika News
हॉट ऑन वेब

जुड़वा बहनों ने की जुड़वा भाइयों से शादी, अब साथ बनेगी मां, Instagram में किया खुलासा

Highlights- अजब गजब जुड़वा भाई- बहनों (Twins Brother and sister) की कहानी सामने आई है जो बिल्कुल फिल्मी हैं- पर यह फिल्म नहीं हकीकत है। इस किस्से को सुनकर हर कोई चौंक गया है- दरअसल यहां एक जुड़वा बहनों ने एक साथ ही जुड़वा भाइयों से शादी रचा ली है

नई दिल्लीAug 17, 2020 / 09:45 am

Ruchi Sharma

जुड़वा बहनों ने की जुड़वा भाइयों से शादी, अब साथ बनेगी मां, Instagram में किया खुलासा

जुड़वा बहनों ने की जुड़वा भाइयों से शादी, अब साथ बनेगी मां, Instagram में किया खुलासा

नई दिल्ली. सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘जुड़वा’ (Twins) तो आप सभी ने देखी होगी। इस फिल्म में जुड़वा भाइयों (Twins Brother and sister) की कहानी है, जो एक दूसरे से विशेष तरह से कनेक्ट होते हैं। यानी दोनों में से एक को चोट लगे तो दूसरे को भी दर्द होता है। एक को भूख लगे तो दूसरे को भी भूख लगती हैं।
ऐसे ही फिल्मों (Film) और किस्से कहानियों में कई बार यह बात बताई गई है कि जुड़वा बच्चे एक दूसरे के मन की बात बिन कहे समझ लेते हैं। एक ऐसे ही अजब गजब जुड़वा भाई- बहनों (Twins Brother and sister) की कहानी सामने आई है जो बिल्कुल फिल्मी हैं। पर यह फिल्म नहीं हकीकत है। इस किस्से को सुनकर हर कोई चौंक गया है।
एक साथ बनने वाली हैं मां

दरअसल यहां एक जुड़वा बहनों ने एक साथ ही जुड़वा भाइयों से शादी रचा ली है। खास बात यह है कि अब यह दोनों जुड़वा बहन एक साथ मां भी बनने वाली हैं।
इंस्टाग्राम में दी जानकारी

जुड़वा बहनें ब्रिटनी (Brittany) और ब्रीना डीन सलायर्स (Breena Dean Salyers) ने जुड़वा भाई जोश और जेरेमी सालयर्स (Jeremy Salyers) से शादी की। अब वो एक साथ ही मां बनने वाली हैं। ब्रिटनी और ब्रीना ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक साथ मां बनने के बार में बताया। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हो रही हैं।
दोनों कपल है बेहद खुश

अपनी प्रेग्रेंसी के बारे में दोनों कपल ने कहा है हमारे बच्चे न सिर्फ चचेरे भाई-बहन होंगे बल्कि ये काफी इंस्ट्रस्टिंग कहानी का हिस्सा भी होंगे। दोनों कपल का कहना है कि उस दिन का इंतजार हो रहा है जब बच्चा इस दुनिया में आएगा और सबकुछ बिल्कुल अलग पाएगा। दोनों ही इस फैसले से बेहद खुश हैं।
फोटो सोशल मीडिया में हो रही है वायरल

वहीं सोशल मीडिया पर इन दोनों जुड़वा कपल की फोटो तेजी से वायरल हो रही है। इनकी स्टोरी और फोटो खूब वायरल हो रहे हैं। लोग एक के बाद एक जबरदस्त पोस्ट लिख रहे हैं साथ ही माता-पिता बनने के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं। वहीं कुछ ने आने वाले बच्चों के नाम तक लिख दिये हैं।
लोगों ने दी बधाई

लोग भी इनके फैसले से बेहद खुश है। इंस्टाग्राम यूजर ने इन कपल को ढेर सारी बधाई दी है।

Home / Hot On Web / जुड़वा बहनों ने की जुड़वा भाइयों से शादी, अब साथ बनेगी मां, Instagram में किया खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो