scriptबीच सड़क पर भिड़ी दो लड़कियां, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है ये वीडियो! | two girl fighting on road video went viral | Patrika News
हॉट ऑन वेब

बीच सड़क पर भिड़ी दो लड़कियां, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है ये वीडियो!

दो लड़कियों के बीच ऐसा घमासान हुआ कि देखने वाले दंग रह गए। ऐसा ही लड़कियों के लड़ने वाला वीडियो आज कल सोशल मीडिया वायरल हो रहा है।

नई दिल्लीNov 15, 2018 / 02:08 pm

Priya Singh

two girl fighting on road video went viral

बीच सड़क पर भिड़ी दो लड़कियां, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है ये वीडियो!

नई दिल्ली। लड़का हो या लड़की गुस्सा सबको आता है, आपने ऐसे कई किस्से सुने होंगे कि दो लड़कों के बीच खून खराबे वाली लड़ाई हुई। लेकिन आपने ऐसा बहुत कम सुना होगा कि दो लड़कियों के बीच ऐसा घमासान हुआ कि देखने वाले दंग रह गए। ऐसा ही लड़कियों के लड़ने वाला वीडियो आज कल सोशल मीडिया वायरल हो रहा है। वीडियो कुछ ऐसा है जिसे देख आप हैरान रह जाएंगे। हैरान कर देने के साथ-साथ यह वीडियो मज़ाकिया भी लग रहा है। इस समय एक विडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल किया जा रह है।

इस विडियो में दो लड़कियां हैं जो आपस में लड़ाई कर रही हैं और वही कुछ लोग सड़क पर इन दोनों को देखकर मज़े ले रहे हैं। बता दें कि, किसी ने इस लड़ाई का वीडियो अपने मोबाइल से बना लिया और इंटरनेट पर डाल दिया। हालांकि यह वीडियो कहां का है यह अभी स्पष्ट नहीं हुआ है और इसकी वजह का भी पता नहीं है। बता दें कि, आजकल आए दिन वीडियो अपलोड की जाती हैं और उनमें से कितनी वायरल भी जाती हैं। कोई वीडियो डांस की होती हैं तो कोई प्रैंक वीडियोस। लेकिन जो हम वीडियो हमने आपको दिखया उसको देख आप हैरान जरूर हो गए होंगे।

https://twitter.com/YouTube?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Hot On Web / बीच सड़क पर भिड़ी दो लड़कियां, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है ये वीडियो!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो