scriptउन्नाव पीड़िता का शव जलाया नहीं बल्कि दफनाया जाएगा, ये है इसके पीछे की बड़ी वजह.. | Unnao victim body will not be burnt but buried | Patrika News
हॉट ऑन वेब

उन्नाव पीड़िता का शव जलाया नहीं बल्कि दफनाया जाएगा, ये है इसके पीछे की बड़ी वजह..

शुक्रवार रात 11:40 बजे दम तोड़ा
दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में ली आखिरी सांस

नई दिल्लीDec 07, 2019 / 10:42 am

Prakash Chand Joshi

unnao rape victicm

नई दिल्ली: देश अभी हैदराबाद ( Hyderabad ) में महिला डॉक्टर के साथ हुई दरिंदगी और हत्या के आरोपियों के हुए एनकाउंटर का जश्न मना ही रहा था, कि शुक्रवार रात खबर आई कि रात को 11 बजकर 40 मिनट पर उन्नाव गैंगरेप पीड़िता ने दम तोड़ दिया। 90 फीसदी से ज्यादा पीड़िता जल चुकी थी क्योंकि दरिंदों ने उसके ऊपर कैरोसीन डालकर उसे जिंदा जलाने की कोशिश की। वहीं अब बताया जा रहा है कि शव को जलाया नहीं बल्कि दफनाया जाएगा।

unnao.png

हैदराबाद एनकाउंटर के बाद लोगों ने मनाया जश्न, लेकिन इन नेताओं ने खड़े कर दिए ये बड़े सवाल

इसलिए दफनाया जाएगा शव!

उन्नाव पीड़िता ने दम तोड़ा तो उत्तर प्रदेश और देश समेत लड़की के परिवार में शोक की लहर दौड़ गई। इससे पहले तक पीड़िता कह रही थी कि मैं जीना चाहती हूं, मुझे मरना नहीं है। साथ ही आरोपियों को लेकर उसने कहा कि उन्हें सजा मिले। लेकिन शरीर 90 फीसदी से ज्यादा जले होने के कारण डॉक्टर पीड़िता को नहीं बचा पाए। वहीं एक टीवी चैनल से बातचीत के दौरान उन्नाव गैंगरेप पीड़िता के भाई ने कहा कि हम शव को अपने गांव ले जाएंगे और वहीं शव को दफना देंगे क्योंकि अब उसमें जलाने लायक कुछ भी बचा नहीं है। ये शब्द सुनकर कितनी पीड़ा मिलती है, आप ये इस बात से समझ सकते हैं। लेकिन सच्चाई यही है।

https://twitter.com/priyankagandhi/status/1203171292519653376?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/ANINewsUP/status/1203170484881362944?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/Mayawati/status/1203144859374145537?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/umasribharti/status/1203170659574042624?ref_src=twsrc%5Etfw

अब नेता जता रहे हैं दुख, पहले कोई नहीं गया मिलना

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ( Yogi Adityanath ), बीजेपी सांसद उमा भारती, कांग्रेसी नेता प्रियंका गांधी, यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती समेत कई नेताओं ने उन्नाव रेप पीड़िता के मरने पर दुख जताया है। लेकिन इससे पहले उस पीड़िता से मिलने कोई भी नहीं गया। खुद पीड़िता के भाई का कहना है कि रूलिंग पार्टी या प्रशासन की तरफ से कोई वरिष्ठ व्यक्ति हमसे मिलने नहीं आया। उन्होंने आरोपियों को लेकर कहा कि ‘या तो आरोपियों का हैदराबाद की तरह एनकाउंटर किया जाए या फिर उनको फांसी दी जाए।’ इन सबके बीच इस बेटी के दुख ने बता दिया कि कैसे उसने अपनी लड़ाई अकेली लड़ी।

Home / Hot On Web / उन्नाव पीड़िता का शव जलाया नहीं बल्कि दफनाया जाएगा, ये है इसके पीछे की बड़ी वजह..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो