scriptमरने से पहले भाई को दिया ATM पिन, कहा- ‘परिवार को दे दो सारा कैश’, कहानी जिसने कर दी सबकी आंखें नम | VICTIM MAKES HIS LAST CALL TO BROTHER OFFERS HIS DEBIT CARD DETAILS | Patrika News
हॉट ऑन वेब

मरने से पहले भाई को दिया ATM पिन, कहा- ‘परिवार को दे दो सारा कैश’, कहानी जिसने कर दी सबकी आंखें नम

तौफील यह सुनकर सदमे में आ गए इतने पर भी उन्होंने

May 30, 2018 / 03:56 pm

Priya Singh

VICTIM MAKES HIS LAST CALL TO BROTHER OFFERS HIS DEBIT CARD DETAILS

मरने से पहले भाई को दिया ATM पिन, कहा- ‘परिवार को दे दो सारा कैश’, कहानी जिसने कर दी सबकी आंखें नम

नई दिल्ली। जहां आज के समय में पैसा ही भाई-भाई के बीच में कलेश का कारण होता है, वहीं इस भाई और परिवार से प्यार की ऐसी कहानी सुन सबकी आंख नम हो रही हैं। दो दिन पहले गोरेगांव के टेक्निप्लस कॉम्प्लेक्स में लगी आग में जान गंवाने वाले अब्दुल को जान जाते हुए भी अपने परिवार की चिंता खाए जा रही थी। अब्दुल ने अपने आखिरी समय में अपने भाई को फोन किया और अपने एटीएम कार्ड का कोड बताते हुए परिवार को सारे रुपए रखने हो कहा। बता दें कि यह अग्निकांड रविवार शाम तकरीबन साढ़े 4 बजे आग गोरेगांव के एसवी रोड स्थित टेक्निक प्लस बिल्डिंग की 7वें मंजिल पर हुई थी। लगी आग में अब तक 5 लोगों की मौत बताई जा रही है।

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस भीषण आग में अब्दुल इमारत की 7वीं मंजिल पर फंसे हुए थे। वे और दर्जनों लोग 7वीं और 8वीं मंजिल पर सफाई का काम कर रहे थे। आग लगने पर बाकी सभी भागने में सफल रहे थे लेकिन लपटों से बचते-बचते अब्दुल एक कोने में पहुंच गए जहां से वह निकल नहीं सके। उनके पास कोई रास्ता नहीं है और उन्होंने उसे ही किस्मत मान लिया। उन्होंने अपने बड़े भाई तौफील को फोन किया और बताया कि वह आग में फंस गए हैं और बच नहीं सकते। उन्होंने फिर तौफील से एटीएम पिन नोट करने के लिए कहा और उनके अकाउंट से पैसे निकालकर परिवार देने की बात कही। तौफील यह सुनकर सदमे में आ गए इतने पर भी उन्होंने अब्दुल से बाहर निकलने का रास्ता ढूंढने के लिए कहा। उन्होंने फोन पर पूछा कि क्या पास में कोई खिड़की नहीं जिससे अब्दुल बाहर कूद सके। भाई के साथ हुई इस घटना के बाद से तौफील बिलकुल टूट चुके हैं। वह अपनी और अब्दुल की आखिरी बातचीत को याद करते रहते हैं कि क्या वह अब्दुल को बचाने के लिए और कुछ कर सकते थे।

Home / Hot On Web / मरने से पहले भाई को दिया ATM पिन, कहा- ‘परिवार को दे दो सारा कैश’, कहानी जिसने कर दी सबकी आंखें नम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो