scriptपैराग्लाइडिंग के बाद अब ये शख्स करना चाहता है स्काई डाइविंग, ‘लैंड करा दे’ वीडियो हुआ था वायरल | vipin sahu want to do sky diving | Patrika News
हॉट ऑन वेब

पैराग्लाइडिंग के बाद अब ये शख्स करना चाहता है स्काई डाइविंग, ‘लैंड करा दे’ वीडियो हुआ था वायरल

वीडियो देखकर लोगों की निकल रही है हसी

नई दिल्लीAug 31, 2019 / 02:34 pm

Prakash Chand Joshi

vipin_sahu.png

नई दिल्ली: पिछले कुछ महीनों से सोशल मीडिया पर कई तह की चीजें वायरल हो रही हैं। हालांकि, ये पहली बार नहीं जब ऐसा हो रहा है। इससे पहले भी कई बार जेसीबी की खुदाई जैसी चीजें वायरल हुई थी। वहीं हाल ही में पैराग्लाइडिंग का एक वीडियो वायरल हुआ, जो लोगों को काफी हसा रहा है। वहीं अब उस शख्स ने अपनी अगली इच्छा जताई है।

सोशल मीडिया पर पैराग्लाइडिंग का ये वीडियो सामने आया, जिसने लोगों को काफी हसाया। वीडियो में आदमी पैराग्लाइडिंग विशेषज्ञ के साथ हवा में उड़ रहा है। लेकिन वो इस दौरान वो चिल्लाता रहा की उसे नीचे उतार दो। चाहे इसके लिए पैसे ले लो। रिपोर्ट के अनुसार, वायरल वीडियो में पैराग्लाइडिंग करता हुआ आदमी विपिन साहू है। साहू अपने दोस्त के साथ इस साल जुलाई में मनाली की 11 दिवसीय यात्रा पर गया था।

उसे ऊंचाई से डर लगता है, लेकिन उसके दोस्तों द्वारा उसे चुनौती देने के बाद उसने यह स्टंट किया। एक इंटरव्यू में साहू ने कहा कि उन्हें संदेह है कि उनके एक दोस्त ने वीडियो को यूट्यूब पर पोस्ट किया, जिसके बाद ये वायरल हो गया और लोग इसे शेयर करने लगे। साथ ही साहू ने ये भी खुलासा किया कि अगली बड़ी चीज जो वो करना चाहता है वो स्काई डाइविंग है। नीचे आप वो वायरल वीडियो देख सकते हैं।

Home / Hot On Web / पैराग्लाइडिंग के बाद अब ये शख्स करना चाहता है स्काई डाइविंग, ‘लैंड करा दे’ वीडियो हुआ था वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो