scriptजब सड़क पर एक साथ निकले जंगल के 4 राजा, तो लोगों ने खुद को कैद कर लिया कार के अंदर, VIDEO हुआ वायरल | viral video of 4 lions on road in Africa | Patrika News
हॉट ऑन वेब

जब सड़क पर एक साथ निकले जंगल के 4 राजा, तो लोगों ने खुद को कैद कर लिया कार के अंदर, VIDEO हुआ वायरल

बिना किसी डर के सड़क पर सीना ताने चल रहे इन 4 शेरों का लोगों ने वीडियो बनाया और सोशल मीडिया में साझा कर दिया।

Jan 12, 2019 / 01:14 pm

Neeraj Tiwari

lion

जब सड़क पर एक साथ निकले जंगल के 4 राजा, तो लोगों ने खुद को कैद कर लिया कार के अंदर, VIDEO हुआ वायरल

नई दिल्ली। इन दिनों सोशल मीडिया में एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। दरअसल, यह वीडियो उन जंगली जानवरों का है जिन्हें देखने के लिए आमतौर पर लोग जंगल सफारी करने जाते हैं। ऐसे में हर कोई इस वीडियो को शेयर कर रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि चार अफ्रीकन बबर शेर सड़क पर गाड़ियों के बीच चल रहे हैं। बिना किसी डर के सड़क पर सीना ताने चल रहे इन 4 शेरों का लोगों ने वीडियो बनाया और सोशल मीडिया में साझा कर दिया।

 

थम गई थी गाडियों की रफ्तार

खास बात यह है कि जिस समय ये शेर सड़क पर चल रहे थे उस दौरान वहां पर गाड़ियों की रफ्तार थम सी गई और हर कोई इनका वीडियो बनाने और फोटो खीचने में लग गया। बता दें कि सबसे पहले इस वीडियो को Lions Of Kruger Park And Sabi Sand नामक फेसबुक पेज पर शेयर किया गया। इसके बाद तो इस वीडियो को शेयर करने वालों की संख्या काफी तेजी से बढ़ गई। फिर देखते ही देखते यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

 

दो हफ्ते में 20 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा वीडियो

बता दें, कि यह वीडियो दक्षिण अफ्रीका के क्रुगर नेशनल पार्क का है। 30 सेकेंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जंगलों के क्षेत्रफल में कमी आने के भविष्य में क्या परिणाम हो सकते हैं। हालांकि अच्छी बात यह थी राजा महराजा की तरह सड़क पर चल रहे इन शेरों ने किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया और आराम से सड़क पर टहते हुए चले गए। बता दें कि दो सप्ताह पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 20 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है। इस वीडियो को 34 हजार से ज्यादा लोगों ने शेयर किया है और अब तक हजारों लोगों ने इस पर कमेंट किया है।

Home / Hot On Web / जब सड़क पर एक साथ निकले जंगल के 4 राजा, तो लोगों ने खुद को कैद कर लिया कार के अंदर, VIDEO हुआ वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो