विराट कोहली ने अंपायर के आगे जोड़े हाथ, सोशल मीडिया पर लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

विराट कोहली ने अंपायर के आगे जोड़े हाथ, सोशल मीडिया पर लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

Prakash Chand Joshi | Publish: Jun, 23 2019 04:38:16 PM (IST) हॉट ऑन वेब

  • Virat Kohli: अफगानिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में हुआ ये किस्सा
  • मोहम्मद शमी तीसरा ओवर डाल रहे थे
  • लोगों ने बनाए विराट पर मीम्स

नई दिल्ली: भारत ने रविवार को खेले गए मैच में अफगानिस्तान ( Afghanistan ) को मात दे दी। इसके साथ ही वर्ल्ड कप 2019 ( World Cup 2019 ) की अंक तालिका में भारतीय टीम तीसरे पायदान पर आ गई है। हालांकि, अफगानिस्तानी गेंदबाजों ने भारतीय बल्लेबाजों की कमर तोड़कर रख दी। लेकिन मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह की सटीक गेंदबाजी ने अफगानिस्तान को जीतने नहीं दिया। लेकिन इस मैच में एक किस्सा ऐसा भी हुआ, जिसके बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली पर सोशल मीडिया पर मीम्स बनने लगे।

 

क्यों बन रहे हैं मीम्स

दरअसल, भारत ने पहले बल्लेबाजी की और अफगानिस्तान के सामने जीत के लिए 225 रनों का लक्ष्य रखा। 225 रनों का पीछा करने उतरी अफगानिस्तान टीम 49.5 ओवर में ही ढेर हो गई। वहीं इस बीच एक ऐसा वाक्य हुआ जिसके बाद सोशल मीडिया पर विराट कोहली ( Virat Kohli ) के मीम्स बनने शुरु हो गए। हर कोई इन मीम्स को शेयर कर रहा है। हुआ कुछ यूं कि मोहम्मद शमी तीसरा ओवर डाल रहे थे और सामने हजरत उल्लाह जजाई खेल रहे थे। तभी माहौल एलबीडब्ल्यू का बना, जिस पर कोहली और शमी अपील करने लगे। शमी तो अपील करने के बाद शांत हो गए, लेकिन विराट अंपायर आलीम दर के पास हाथ जोड़कर पहुंच गए। इसी बात को लेकर विराट पर मीम्स बनने लगे।

DRS में भी निला नॉट आउट

कोहली महज हाथ जोड़कर ही शांत नहीं हुए बल्कि उन्होंने रिव्यू का इत्तेमाल भी किया, लेकिन DRS रिव्यू में भी हजरत नॉट आउट थे। भारत ने यहां अपना रिव्यू भी गंवा दिया था। इसके बाद तो सोशल मीडिया ( social media ) पर मीम्स की बाढ़ आ गई। एक यूजर ने लिखा 'अपना गुस्से वाला विराट कोहली ऐसे कैसे कर सकता है।' लोगों ने इस किस्से को काफी चीजों से जोड़ दिया। जैसे एक यूजर ने इसको एग्जाम से जोड़ते हुए लिखा 'सर मुझे पास कर दो इस बार, अगली बार पक्का पढ़ाई करुंगा।'

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned