scriptसांप और अजगर से पीएम मोदी को डराने वाली पा क गायिका को होगी जेल, वारंट जारी | warrant issued against pak singer Rabi Pirzada, who threaten pm modi | Patrika News
हॉट ऑन वेब

सांप और अजगर से पीएम मोदी को डराने वाली पा क गायिका को होगी जेल, वारंट जारी

Pak singer Rabi Pirzada : वन्यजीव विभाग ने पाक सिंगर के खिलाफ दर्ज कराया था मुकदमा
रबी पिरजादा पर जंगली जानवरों को घर में रखने का है आरोप

नई दिल्लीSep 28, 2019 / 11:40 am

Soma Roy

rabi1.jpg
नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद सांप और मगरमच्छ हाथ में लेकर पीएम मोदी को मारने की धमकी देने वाली पाकिस्तानी गायिका रबी पिरजादा को अब जेल की हवा खानी पड़ेगी। उन पर जंगली जानवरों को पालतू बनाकर रखने का आरोप है। इस सिलसिले में मॉडल टाउन अदालत ने उन्हें फटकार लगाते हुए उनकी गिरफ्तारी के लिए वारंट जारी किया है।
पंजाब वन्यजीव संरक्षण एवं उद्यान विभाग के मुताबिक पाकिस्तानी पॉप सिंगर रबी पिरजादा पर चार अजगर, एक मगरमच्छ और कई अन्य जंगली जानवरों को घर में रखने का आरोप है। वन्यजीव संरक्षण विभाग की ओर से उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था। विभाग के अनुसार रबी परिजादा ने वन्यजीव अधिनियम का उल्लंघन किया है। जबकि मगरमच्छ, सांप, अजगर और अन्य सरीसृपों को अपने पास रखना प्रतिबंधित है।
rabi.jpg
मालूम हो कि रबी पिरजादा ने सांप, अजगर और मगरमच्छ के साथ पीएम मोदी को धमकी देते हुए कहा था कि, “मैं, कश्मीरी लड़की अपने सांपों के साथ बिल्कुल तैयार हूं। ये सारे नरेंद्र मोदी के लिए हैं. तुम कश्मीरियों को तंग कर रहे हो न, तो अब नरक में मरने को तैयार हो जाओ, मेरे सभी दोस्त शांति चाहते हैं।” ये मामला उस वक्त सामने आया जब परिजादा की ये तस्वीरें एक चैनल की ओर से प्रसारित की गई थी।

Home / Hot On Web / सांप और अजगर से पीएम मोदी को डराने वाली पा क गायिका को होगी जेल, वारंट जारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो