scriptप्रेमिका के साथ रंगरेलियां मना रहा था पति, पत्नी ने दोनों को धुना, Video वायरल | wife caught husband with his girlfriend and beat both of them | Patrika News
हॉट ऑन वेब

प्रेमिका के साथ रंगरेलियां मना रहा था पति, पत्नी ने दोनों को धुना, Video वायरल

पति (Husband) अपनी पत्नी(Wife) और दो बेटियाों को छोड़कर एक साल से अपनी प्रेमिका(Lover) के साथ रह रहा था। पत्नी को एक साल तक भटकने के बाद भी न्याय नहीं मिला तो वह पति के घर पहुंची और प्रेमिका के साथ उसकी भी जमकर धुनाई कर दी।
 

Jun 18, 2020 / 03:23 pm

Vivhav Shukla

wife caught husband with his girlfriend and beat  both of them

wife caught husband with his girlfriend and beat both of them

नई दिल्ली। राजस्थान के बारां शहर (bara city in rajasthan) में उस समय हंगामा खड़ा हो गया, जब एक महिला ने जूतों से एक व्यक्ति की धुनाई करनी शुरू कर दी। बताया जा रहा है महिला उस युवक की पत्नी (Wife) है और उसके कारनामों से तंग आकर उसे मारने पर मजबूर हो गई।

एक कार्टून से चीनी राष्ट्रपति को चिढ़ा रहे भारतीय, पूरी दुनिया में बन रहा China का मजाक !

खबरों के मुताबिक पति (Husband) अपनी पत्नी(Wife)और दो बेटियाों को छोड़कर एक साल से अपनी प्रेमिका(Lover) के साथ रह रहा था। पत्नी को एक साल तक भटकने के बाद भी न्याय नहीं मिला तो वह पति के घर पहुंची और प्रेमिका के साथ उसकी भी जमकर धुनाई कर दी। इस पूरी घटना की वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि पत्नी ने पति और प्रेमिका की जमकर धुलाई कर कर रही है।

बता दें युवक बारां के अटरू सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर कंपाउंडर के तौर पर काम करता है। साल 2006 इसकी शादी हुई थी जिससे बाद उनके दो बच्ची होने के बाद पति ने पत्नी को छोड़ दिया था और नाकोडा कॉलोनी में प्रेमिका के साथ रहने लगा।

China के लिए क्यों अहम है ‘गलवन घाटी’, जानें इसके पीछे की पूरी कहानी ?

बीते बुधवार को पत्नी ने अपने परिजनों के साथ प्रेमिका के साथ रह रहे पति के घर पहुंची। मकान का गेट खोलते हुए पति के घर से जब उसकी प्रेमिका निकली तो उसने आपा खो दिया। नाराज पत्नी ने पति के साथ-साथ प्रेमिका को जमकर पीटा जिससे देखते हुए पति ऊपर छत पर भागने लगा लेकिन पत्नी ने पति को भी पकड़कर उसकी भी धुनाई कर दी।

Home / Hot On Web / प्रेमिका के साथ रंगरेलियां मना रहा था पति, पत्नी ने दोनों को धुना, Video वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो