scriptसबरीमाला: भीड़ से पिटती रही महिला पत्रकार, निकले आंसू फिर भी नहीं भूली अपना फर्ज | woman journalist assaulted during Sabarimala protest | Patrika News
हॉट ऑन वेब

सबरीमाला: भीड़ से पिटती रही महिला पत्रकार, निकले आंसू फिर भी नहीं भूली अपना फर्ज

शाजिला का कहना है कि यह उनके करियर का अब तक का सबसे बुरा अनुभव था।”

नई दिल्लीJan 04, 2019 / 11:16 am

Vinay Saxena

viral photo

सबरीमाला: भीड़ से पिटती रही महिला पत्रकार, निकले आंसू फिर भी नहीं भूली अपना फर्ज

नई दिल्ली: सबरीमाला मंदिर में दो महिलाओं के प्रवेश के बाद केरल में बवाल मचा हुआ है। हिंदू संगठनों ने गुरुवार को हड़ताल का आह्वान किया। जमकर तोड़फोड़, आगजनी और हिंसा हुई। इस दौरान अपना ड्यूटी कर रहे मीडियाकर्मियों पर भी हमले किए गए। इन सबके बावजूद एक महिला कैमरापर्सन बिना डरे अपना फर्ज निभाती रही। गालियां सुनी, आंसू गिरे, लेकिन महिला पत्रकार के अपना काम करती रही।
सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

महिला का नाम शाजिला अब्दुलरहमान है। शाजिला को केरल के एक न्यूज चैनल की ओर से विरोध प्रदर्शन कवर करने के लिए तिरुअनंतपुरम भेजा गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, न्यूज कवर करने के दौरान ही शाजिला पर हमला भी हुआ, उन्हें गालियां भी दी गईं। इन सबके बावजूद वह अपने काम पर डटी रहीं। शाजिला की तस्वीर को लोग सोशल मीडिया पर खूब शेयर कर रहे हैं।
प्रदर्शनकारी ने पीठ पर मारी लात, कैमरा तोड़ने की कोशिश

शाजिला ने बताया, ”मैं कैमरे से रिकॉर्डिंग कर रही थी। अचानक किसी ने मेरी पीठ पर लात मारी। प्रदर्शनकारियों ने मेरा कैमरा तक तोड़ने की कोशि की, लेकिन मैं अपने काम पर डटी रही।” शाजिला का कहना है कि यह उनके करियर का अब तक का सबसे बुरा अनुभव था।”
मंदिर में महिलाओं के प्रवेश के बाद बिगड़े हालात

बता दें, सबरीमाला मंदिर में दो महिलाओं के प्रवेश के बाद हालात बिगड़ गए हैं। केरल में कई जगह पर स्थानीय लोगों ने राज्य सरकार के खिलाफ हिंसक प्रदर्शन किए। कई जगहों पर स्थानीय संगठनों ने बंद का भी आह्वान किया।

Home / Hot On Web / सबरीमाला: भीड़ से पिटती रही महिला पत्रकार, निकले आंसू फिर भी नहीं भूली अपना फर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो