scriptपूजा में शामिल होने पहुंची महिला से बोला तांत्रिक- उतार दो अपने कपड़े, और फिर… | woman stripped forcefully in aurangabad | Patrika News
हॉट ऑन वेब

पूजा में शामिल होने पहुंची महिला से बोला तांत्रिक- उतार दो अपने कपड़े, और फिर…

महिला को पूजा के बहाने बुलाया गया था, जिसके बाद उसके जबरदस्ती उसके कपड़े फाड़ दिए गए।

नई दिल्लीDec 18, 2018 / 03:21 pm

Vinay Saxena

omg

पूजा में शामिल होने पहुंची थी महिला से बोला तांत्रित- उतार दो अपने कपड़े, और फिर…

नई दिल्ली: महाराष्ट्र के औरंगाबाद में महिला के उत्पीड़न का शर्मनाक मामला सामने आया है। महिला को पूजा के बहाने बुलाया गया था, जिसके बाद उसके जबरदस्ती उसके कपड़े फाड़ दिए गए। इस दौरान कई तांत्रित भी वहां थे। महिला ने किसी तरह अपनी जान बचाई और थाने पहुंच आपबीती सुनाई।
पूजा में शामिल होने के लिए साथ ले गया शख्स

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, औरंगाबाद के कन्नड तालुके में ‘कलंकी’ नाम की पूजा का आयोजन किया गया था। रामभाऊ शिंदे नाम का एक शख्स महिला को पूजा में शामिल होने की बात कहकर अपने साथ ले जाता है।
महिला से कहा— उतार दो अपने कपड़े और फिर…

महिला फार्म में बने एक छोटे से कमरे में पहुंचती है, जहां कुछ तांत्रिक और अन्य कुछ लोग बैठे होते हैं। महिला ने पुलिस को बताया कि तांत्रिक मंत् पढ़ रहे थे। अचानक वहां बैठे लोगों में एक शख्स ने उससे कपड़े उतारने को कहा। जब मैंने इनकार किया तो उन्होंने मिलकर मेरे कपड़े फाड़ दिए और अश्लील हरकतें करने लगे।
पुलिस को सुनाई आपबीती

महिला किसी तरह बचकर वहां से भागी और सीधा पुलिस स्टेशन पहुंची। महिला की आपबीती सुनने के लिए बाद पुलिस ने 13 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। दो लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है, जबकि अन्य की तलाश जारी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Home / Hot On Web / पूजा में शामिल होने पहुंची महिला से बोला तांत्रिक- उतार दो अपने कपड़े, और फिर…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो