भारत की हार पर पाकिस्तान आर्मी का मेजर जनरल हुआ खुश, किया ऐसा ट्वीट

भारत की हार पर पाकिस्तान आर्मी का मेजर जनरल हुआ खुश, किया ऐसा ट्वीट

Priya Singh | Publish: Jul, 11 2019 03:04:45 PM (IST) | Updated: Jul, 11 2019 03:06:42 PM (IST) हॉट ऑन वेब

  • World Cup 2019 में टीम इंडिया के फाइनल में न पहुंचने पर दुनिया भर से आ रही प्रतिक्रिया
  • पाकिस्तान आर्मी के मेजर जनरल आसिफ गफूर ने किया ऐसा ट्वीट

नई दिल्ली। वर्ल्ड कप 2019 ( World Cup 2019 ) के सेमीफाइनल मैच में भारत को न्यूजीलैंड ( NewZealand ) ने हरा दिया। इस हार की वजह से टीम इंडिया अब वर्ल्ड कप से बाहर है। सब यही कयास लगा रहे थे कि टीम इंडिया ही वर्ल्ड कप फाइनल में पहुंचेगी लेकिन टीम इंडिया का वर्ल्ड कप का सफर यहीं खत्म हो गया। बता दें कि भारत के सेमीफइनल हारने के बाद सोशल मीडिया ( social media ) पर लोगों के रिएक्शन की बाढ़ सी आ गई है।

बता दें कि नेट-रनरेट की वजह से जब पाकिस्तान वर्ल्ड कप से बाहर हुआ था तब मेजर सुरेंद्र पुनिया ने 5 जून को आसिफ गफूर को ट्वीट करते हुए लिखा था- "आईसीसी वर्ल्ड कप में पाकिस्तान ( Pakistan ) को 5वें पोजीशन के लिए बधाई। हमारे हीरो विंग कमांडर अभिनंदर ने आपका कप मेजर जनरल आसिफ गफूर के ऑफिस में छोड़ दिया है।" इसपर आसिफ गफूर ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा था- "वर्ल्ड कप 2019 के लिए शुभकामनाएं। हम क्रिकेट को बाकी चीजों से नहीं जोड़ते। हम पाकिस्तानी दिल के बड़े होते हैं। अभिनंदन से पूछ लीजिए। लेकिन आप नैतिक मूल्य समझ नहीं सकते। इंग्लैंड के खिलाफ इसकी कमी दिखी। हां, चाय का कप हमारे पास है और मिग-21 के मलबे और बहुत कुछ भी हमारे पास है।"

भारत की हार के बाद पाकिस्तान के लोगों ने ट्विटर पर भारत का काफी मज़ाक उड़ाया। वहां की अवाम के साथ पाकिस्तान आर्मी के मेजर जनरल और स्पोकपर्सन आसिफ गफूर ( Major General Asif Ghafoor ) भी टीम इंडिया की हार पर प्रतिक्रिया देने से पीछे नहीं रहे। आसिफ गफूर ने ट्वीट के ज़रिए न्यूजीलैंड के फाइनल में पहुंचने की बधाई दी। बता दें कि पाकिस्तान नॉक-आउट स्टेज तक भी नहीं पहुंच पाया था और वर्ल्ड कप से बहार हो गया था। आसिफ गफूर ने ट्वीट किया- 'न्यूजीलैंड टीम को बधाई। आईसीसी वर्ल्ड कप फाइनल में पहुंचने के लिए एक शानदार जीत। टीम ने स्पोर्ट्समैन स्पिरिट दिखाई और एक महान देश ने नैतिक मूल्यों के साथ खेला।'

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned