scriptArmaan Malik की पहली बीवी पायल अस्पताल में भर्ती, दूसरी पत्नी कृतिका ने बताई जुड़वा बच्चों के जन्म की तारीख | Youtuber armaan malik first pregnant wife payal admit in hospital for delivery actor second wife kritika reveals twins birth date | Patrika News
हॉट ऑन वेब

Armaan Malik की पहली बीवी पायल अस्पताल में भर्ती, दूसरी पत्नी कृतिका ने बताई जुड़वा बच्चों के जन्म की तारीख

Youtuber Armaan Malik: यूट्यूबर अरमान मलिक की पहली बीवी पायल अस्पताल में भर्ती हो चुकी है। पायल प्रेगनेंट हैं। जिसकी जानकारी एक्टर की दूसरी पत्नी कृतिका ने दी। कृतिका ने इस बात का भी खुलासा किया कि उनकी सौतन किस तारीख को जुड़वा बच्चों को जन्म देंगी।

Apr 19, 2023 / 12:31 pm

Anju Chaudhary Bajpai

armaan_malik_first_wife.jpg

Youtuber armaan malik first pregnant wife payal admit in hospital for delivery actor second wife kritika reveals twins birth date

Armaan Malik First Wife admit in Hospital for Delivery: अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक की तबीयत अचानक से बिगड़ गई है। जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। ये जानकारी अरमान की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक ने एक वीडियो के जरिए शेयर की है। अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नियों के साथ एक ही घर में रहते हैं। उनकी पहली पत्नी का नाम पायल मलिक है और दूसरी पत्नी का नाम कृतिका मलिक है। अरमान अपनी दोनों बीवीयों के साथ एक ही घर में रहते हैं। दरअसल, कभी पायल की दोस्त हुआ करती थीं उनकी सौतन कृतिका मलिक। कृतिका अक्सर पायल के घर आया करती थी। बस उसी बीच अरमान को कृतिका से प्यार हो गया और उन्होंने बिना पायल को बताए कृतिका से गुपचुप शादी रचा ली थी। लेकिन जब पायल को अरमान की दूसरी शादी के बारें में पता चला तो पहले तो उनके घर खूब कलैश हुआ, लेकिन बाद में दोनों बीवीयां एक साथ एक ही घर में अरमान के साथ रहने के लिए तैयार हो गईं। अब दोनों पत्नियों में दोस्ती हो गई हैं। अब दोनों एक दूसरे की केयर भी करती हैं। यही वजह है कि पायल की तबीयत खराब होने पर कृतिका ने उनकी मदद की और फैंस के साथ उनकी तबीयत के बारें में जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की।
मशहूर यूट्यूबर अरमान मलिक (Blogger Armaan Malik) अपनी लाइफ स्टाइल को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। उनकी दो बीवियां हैं पायल मलिक (Payal Malik facebook) और कृतिका मलिक (Kritika Malik instagram) और बीते कुछ महीनों से दोनों प्रेग्नेंसी पीरियड इंजॉय कर रही हैं। हाल ही में कृतिका ने बेटे को जन्म दिया और अब पायल की भी डिलिवरी होने वाली है। पायल जुड़वा बच्चों को जन्म देंगी और कल उनकी अचानक तबीयत बिगड़ने की खबरें आई थीं। हालांकि, अब वो ठीक हैं और लेटेस्ट व्लॉग में अरमान के साथ मिलकर पायल ने अपनी डिलिवरी डेट को लेकर खुलासा कर दिया है।

अरमान मलिक (armaan malik) के यूट्यूब चैनल पर शेयर किए गए नए व्लॉग में पायल बेहद परेशान नजर आ रही हैं। अरमान का कहना है कि उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही है। पायल की हालत देखकर अरमान ने फैसला किया है कि उन्हें अस्पताल में भर्ती करवा दिया जाएगा। इसके बाद वीडियो में पायल ने बताया की वो अस्पताल जाकर चेक करवाएंगी कि प्रेग्नेंसी के हालात ठीक-ठाक हैं या नहीं और इसके बाद वो डॉक्टर से कह देंगी कि डिलिवरी आज या कल में करवा दें। यहां देखें वायरल हो रहा पायल और अरमान का ये वीडियो।
https://youtu.be/y2xOkWLs43k
आपको बता दें कि यूट्यूबर अरमान मलिक (Youtuber armaan malik) की पहली पत्नी पायल मलिक (payal malik) जुड़वा बच्चों को जन्म देने वाली हैं। उनका पहले से ही एक बेटा है, जिसका नाम चीकू है। जिसको सब चिरायु भी बुलाते हैं। तो वहीं, कृतिका मलिक (kritika malik) ने अपने बेटे का नाम जैद रखा है और उसका क्यूट चेहरा भी दिखा दिया है। वहीं, अब इस फैमिली के यूट्यूब फॉलोवर्स को पायल के बच्चों का चेहरा देखने का इंतजार है।

यह भी पढ़ें

‘किसी का भाई किसी की जान’ ने तोड़ा Bholaa और TJMM का एडवांस बुकिंग रिकॉर्ड



Home / Hot On Web / Armaan Malik की पहली बीवी पायल अस्पताल में भर्ती, दूसरी पत्नी कृतिका ने बताई जुड़वा बच्चों के जन्म की तारीख

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो