scriptBJP will come to power again with new strength in the state | राज्य में नई ताकत के साथ फिर से सत्ता में आएगी भाजपा | Patrika News

राज्य में नई ताकत के साथ फिर से सत्ता में आएगी भाजपा

राज्य में नई ताकत के साथ फिर से सत्ता में आएगी भाजपा
-विधायक बसनगौड़ा पाटील यत्नाल ने जताया विश्वास
हुब्बल्ली

हुबली

Updated: January 12, 2022 10:31:20 am

राज्य में नई ताकत के साथ फिर से सत्ता में आएगी भाजपा
हुब्बल्ली
विधायक बसनगौड़ा पाटील यत्नाल ने कहा कि आगामी पांच राज्यों के चुनाव में थोड़ा ऊंच-नीच हो सकती है परन्तु 2023 में राज्य में भाजपा नई ताकत के साथ फिर से सत्ता में आएगी।
धारवाड़ में पत्रकारों से बातचीत करते हुए यत्नाल ने कहा कि वे कोई राजनीतिक ज्योतिषी नहीं हैं। संयोग से उनकी कही बातें कुछ मौकों पर सच होती हैं। बसनगौड़ा पाटील को मुख्यमंत्री पद देने की मठाधीशों की मांग पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए यत्नाल ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के कार्यकाल में वे मंत्री थे। हमारे जितनी योग्यता, काबिलियत भाजपा में किस में है।
उन्होंने कहा कि मंत्रिमंडल में सक्रिय तौर पर कार्य करने के लिए वाजपोयी ने हमें पत्र दिया है परन्तु दुर्भाग्य की बात है कि राजनीति में सीधी बात नहीं करनी चाहिए। यहां चापलूसी करनी चाहिए परन्तु ऐसा हम नहीं करते हैं, इस लिए हम पीछे रह गए हैं।
यत्नाल ने कहा कि मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई को भी पंचमसाली समुदाय को आरक्षण देने की इच्छा है। हमारे समुदाय को सामाजिक न्याय देने की हमने मांग की है। किसी को भी धमकी नहीं दी है। आरक्षण देने की दिशा में बोम्मई कार्य कर रहे हैं। बजट से पूर्व हमारी मांग को पूरा करने का विश्वास है।
उन्होंने कहा कि विधायक अरविंद बेल्लद में मंत्री बनने की योग्यता है। हम सभी समुदायों के लिए न्याय मांग रहे हैं। सभी को न्याय मिलने पर मात्र हम मंत्रिमंडल में शामिल होंगे। आगामी दिनों में अच्छे दिन आएंगे। हमें किसी की भी उम्मीद नहीं है। हमने अतिवृष्टि, सामाजिक न्याय के बारे में आवाज उठाई है, हमें मुख्यमंत्री या फिर मंत्री बनाने की बात नहीं कही है। वर्ष 2023 के चुनाव के दौरान भाजपा आलाकमान जो भी फैसला लेगी उसे हम प्रतिबध्द रहेंगे।
यत्नाल ने कहा कि बेलगावी अधिवेशन को कांग्रेस ने जानबूझकर बर्बाद किया है। सिध्दरामय्या आठ-आठ घंटे बात करते हैं। उन्ही के विधायकों को मौका नहीं देते हैं। यह बड़ा दुर्भाग्य है। टीपू सुल्तान की तारीफ करते हैं। टीपू सुल्तान की तारीफ में ही कांग्रेस बर्बाद हो रही है। अब पदयात्रा में भी इनकी पोल खुल रही हैं।
राज्य में नई ताकत के साथ फिर से सत्ता में आएगी भाजपा
राज्य में नई ताकत के साथ फिर से सत्ता में आएगी भाजपा

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.