बाढ़ राहत में केन्द्र मंजूर करे न्यूनतम पांच हजार करोड़ की राशि

बाढ़ राहत में केन्द्र मंजूर करे न्यूनतम पांच हजार करोड़ की राशि
-पूर्व मंत्री आरवी देशपांड़े ने की मांग
हुब्बल्ली

बाढ़ राहत में केन्द्र मंजूर करे न्यूनतम पांच हजार करोड़ की राशि
हुब्बल्ली
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री आरवी देशपांडे ने कहा है कि केंद्र सरकार की ओर से बाढ़ राहत के लिए 1200 करोड़ रुपए मंजूर किए जाने की जानकारी मिली है परन्तु न्यूनतम पांच हजार करोड़ रुपए मंजूर करनी चाहिए।

हजारों करोड़ रुपए की संपत्ति, फसल बर्बाद

हुब्बल्ली हवाई अड्डे पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कांग्रेस नेता देशपांडे ने कहा कि पूर्व में हमारी संप्रग सरकार ने इतने बड़े पैमाने पर बाढ़ नहीं आने पर भी 16 हजार करोड़ रुपए मंजूर किए गए थे। आज राज्य के अधिकतर जिले अनावृष्टि की चपेट में हैं। राज्य में हजारों करोड़ रुपए की संपत्ति, फसल बर्बाद हुई है।

सरकार गम्भीर नहीं

कांग्रेस नेता देशपांडे ने कहा कि बाढ़ आए ढ़ाई माह बीतने पर भी अभी तक सरकार की ओर से दी गए राशि पीडि़तों तक नहीं पहुंची है। लोग सड़कों पर आ गए हैं। लोग इतने बड़े पैमाने पर तकलीफ में हैं, राज्य सरकार को सकिय होना चाहिए था। सरकार गम्भीर नहीं है परन्तु अब केंद्र सरकार ने 1200 करोड़ रुपए मंजूर किए हैं। केन्द्र सरकार को न्यूनतम पांच हजार करोड़ रुपए तो मंजूर करने ही चाहिए था।

Zakir Pattankudi
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned