बच्चों ने बताए प्रतिबंधित प्लास्टिक के दुष्प्रभाव

बच्चों ने बताए प्रतिबंधित प्लास्टिक के दुष्प्रभाव
बच्चों ने बताए प्रतिबंधित प्लास्टिक के दुष्प्रभाव,बच्चों ने बताए प्रतिबंधित प्लास्टिक के दुष्प्रभाव,बच्चों ने बताए प्रतिबंधित प्लास्टिक के दुष्प्रभाव,बच्चों ने बताए प्रतिबंधित प्लास्टिक के दुष्प्रभाव,बच्चों ने बताए प्रतिबंधित प्लास्टिक के दुष्प्रभाव

S F Munshi | Updated: 23 Sep 2019, 08:21:36 PM (IST) Hubli, Dharwad, Karnataka, India

बच्चों ने बताए प्रतिबंधित प्लास्टिक के दुष्प्रभाव
-जिला स्तरीय स्केटिंग प्रतियोगिता का आयोजन
धारवाड़-हुब्बल्ली

बच्चों ने बताए प्रतिबंधित प्लास्टिक के दुष्प्रभाव
धारवाड़-हुब्बल्ली
जिला रोलर स्केटिंग एसोसिएशन एवं धारवाड़ रोलर स्केटिंग अकादमी की ओर से पांचवीं जिला स्तरीय स्केटिंग प्रतियोगिता आयोजित की गई थी। इस दौरान प्रतिबंधित प्लास्टिक का उपयोग ना करने को लेकर बच्चों ने जागरूकता पैदा की।
प्रतियोगिता के उद्घाटन समारोह में पूर्व महापौर शिवु हिरेमठ ने कहा कि स्केटिंग खेल प्रतियोगिता का आयोजन कर पहली बार जिले में स्केटिंग खेल को प्रोत्साहन दिया जा रहा है। इससे बच्चों की प्रतिभा प्रदर्शित करने के लिए एक मंच उपलब्ध किया गया है। स्केटिंग खेल अन्य विभिन्न खेलों से अलग है। मौजूदा दौर में विविध खेलों को दी जा रही मान्यता स्केटिंग को भी मिल रही है यह बहुत खुशी की बात है। जनप्रतिनिधि, खेल विभाग इस दिशा में आगे आकर प्रोत्साहन देने पर जिले के बच्चे अंतरराष्ट्रीय स्तर में उपलब्धि हासिल कर सकते हैं।
स्केटिंग करने वाले बच्चों ने स्वच्छता ही सेवा अभियान के तहत प्लास्टिक प्रतिबंध के संबंध में लोगों में जागरूकता पैदा की। मुख्य प्रशिक्षक इरण्णा काडप्पनवर, सूर्यकांत, मल्लिकार्जुन काडप्पनवर, शशिधर पाटील, भरत काळिसिंगे, संजय पाटील, वृषभ करोले, विशाल मरडी, इरण्णा केटिहाळ, संतोष हिडवली, गिरीश हालवाडीमठ, सिद्दय्या हिरेमठ आदि उपस्थित थे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned