scriptसीबी गुत्तल आयुर्वेदिक महाविद्यालय में कोविड केयर सेंटर स्थापित | Covid Care Center set up at CB Guttal Ayurvedic College | Patrika News
हुबली

सीबी गुत्तल आयुर्वेदिक महाविद्यालय में कोविड केयर सेंटर स्थापित

सेंटर में 60 बिस्तरों की व्यवस्था, विधायक अमृत देसाई तथा जिलाधिकरी ने अस्पताल की सुविधाओं का जायजा लिया

हुबलीMay 14, 2021 / 09:41 pm

MAGAN DARMOLA

सीबी गुत्तल आयुर्वेदिक महाविद्यालय में कोविड केयर सेंटर स्थापित

सीबी गुत्तल आयुर्वेदिक महाविद्यालय में कोविड केयर सेंटर स्थापित

धारवाड़. जिला प्रशासन की ओर से गदग मार्ग पर स्थित सीबी गुत्तल आयुर्वेदिक महाविद्यालय में 60 बिस्तरों वाले कोरोना केर सेंटर शुरू किया गया है। धारवाड़ ग्रामीण क्षेत्र के विधायक अमृत देसाई तथा जिलाधिकरी नितेश पाटील ने शुक्रवार सुबह अस्पताल की सुविधाओं का जायजा अधिकारियों के संग लिया।

देसाई ने कहा कि जिलाधिकारी तथा स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों की पहल पर 60 बिस्तरों की व्यवस्था वाले कोरोना केयर सेंटर की स्थापना की गई है। धारवाड़ ग्रामीण क्षेत्र में कोविड पॉजिटिव पाए गए मरीज कोविड केयर सेंटर में भर्ती होकर इलाज प्राप्त कर सकते हैं।

विधायक देसाई ने कहा कि कोविड केयर सेंटर में कोविड संक्रमितों की सुविधा के लिए नि:शुल्क औषधि वितरित करने के साथ साथ नि:शुल्क इलाज व भोजन की व्यवस्था भी की गई है। देसाई ने कहा है कि धारवाड़ ग्रामीण क्षेत्र में कोरोना संक्रमण के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। जनता के लिए आसानी से चिकित्सा सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए अलग से कोरोना केयर सेंटर स्थापित करने की अपील जिला प्रशासन से की गई थी।

उन्होंने कहा कि सीबी गुत्तल आयुर्वेदिक कॉलेज में कोरोना केर सेंटर की सेवाएं शुरू कर दी गई हैं। कॉलेज के कोविड केर सेंटर में देशपांडे फाउंडेशन की ओर से 5 ऑक्सीजन कन्सन्ट्रेटर उपलब्ध करवाए गए हैं। स्वास्थ्य केंद्र के अधिकारी आयुर्वेदिक कॉलेज के चिकित्सकीय स्टाफ के साथ कोविड केयर सेंटर में कार्य किया जा रहा है। इस अवसर पर उपविभागीय अधिकारी डॉ. गोपाल कृष्णा बी. जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. यशवंत मदीनकर, तहसीलदार संतोष बिरादार उपस्थित थे।

Home / Hubli / सीबी गुत्तल आयुर्वेदिक महाविद्यालय में कोविड केयर सेंटर स्थापित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो