एक साथ सफर करने पर भी एक-दूसरे का चेहरा नहीं देखा

एक साथ सफर करने पर भी एक-दूसरे का चेहरा नहीं देखा
-सवदी व जारकिहोली दोनों एक ही विमान में सवार थे
हुब्बल्ली

एक साथ सफर करने पर भी एक-दूसरे का चेहरा नहीं देखा
हुब्बल्ली
उपमुख्यमंत्री लक्ष्मण सवदी तथा अयोग्य ठहराए गए विधायक रमेश जारकिहोली शनिवार को बेंगलूरु से एक ही विमान में बेलगावी पहुंचे लेकिन दोनों ने एक दूसरे का चेहरा तक नहीं देखा जो लोगों में चर्चा का कारण बना है।

सवदी विश्राम कक्ष में ही बैठे रहे

लक्ष्मण सवदी तथा रमेश जारकिहोली शनिवार को बेंगलूरु से बेलगावी एक ही विमान आए परन्तु रमेश जारकिहोली के हवाई अड्डे से बाहर जाने तक सवदी विश्राम कक्ष में ही बैठे रहे तथा बाद में बाहर आए।

दोनों के संबंधों में कडवाहट

पिछले दिनों उपमुख्यमंत्री लक्ष्मण सवदी ने अयोग्य विधायकों के बारे में ओछी बयानबाजी की थी। इस पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए रमेश जारकिहोली ने कहा था कि अयोग्य विधायकों की वजह से ही राज्य में भाजपा सत्ता में आई है। हारने के बाद भी सवदी उपमुख्यमंत्री बने हैं, इस बारे में सवदी ने सपने में भी नहीं सोचा होगा। इसके चलते दोनों के संबंधों में कडवाहट आ गई है।

Zakir Pattankudi
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned