scriptED raid on Bharat Reddy's office continues for the second day | दूसरे दिन भी जारी भरत रेड्डी के दफ्तर पर ईडी की छापेमारी | Patrika News

दूसरे दिन भी जारी भरत रेड्डी के दफ्तर पर ईडी की छापेमारी

locationहुबलीPublished: Feb 12, 2024 09:37:21 pm

Submitted by:

Zakir Pattankudi

शहर के विधायक नारा भरत रेड्डी के गांधीनगर स्थित राघवेंद्र एंटरप्राइजेज के मुख्यालय पर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अधिकारियों की छापेमारी रविवार को दूसरे दिन भी जारी रही।

दूसरे दिन भी जारी भरत रेड्डी के दफ्तर पर ईडी की छापेमारी
दूसरे दिन भी जारी भरत रेड्डी के दफ्तर पर ईडी की छापेमारी
बल्लारी. शहर के विधायक नारा भरत रेड्डी के गांधीनगर स्थित राघवेंद्र एंटरप्राइजेज के मुख्यालय पर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अधिकारियों की छापेमारी रविवार को दूसरे दिन भी जारी रही।
शनिवार सुबह विधायक, उनके चाचा और करीबी के घरों और कार्यालयों पर छापे मारे गए थे। शाम तक बाकी जगहों पर छापामारी खत्म हुई और रविवार को विधायक के कॉरपोरेट ऑफिस पर छापामारी जारी है। शनिवार दिन भर चली छापेमारी के दौरान कार्यालय के कंप्यूटर रिकार्ड की जांच की गई।
बताया जा रहा है कि मनी लॉन्ड्रिंग और आय से अधिक संपत्ति जमा करने के आरोपों के चलते आयकर (आईटी) विभाग के अधिकारियों नेे छापेमारी की थी इसी कड़ी में यह छापामारी की गई है।
रोज की तरह रविवार को भी कार्यालय में सफाई करने आए कर्मियों को केंद्र के सुरक्षा गार्ड ने वापस भेज दिया। विधायक घर पर ही हैं तो उनके पिता सूर्यनारायण रेड्डी कार्यालय में हैं।
वे कई सालों से ग्रेनाइट का कारोबार कर रहे हैं और उनके पास सैकड़ों करोड़ की संपत्ति है। उनके पास आंध्र प्रदेश के विभिन्न हिस्सों और कोप्पल जिलों में ग्रेनाइट खदानें हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो