scriptशिक्षण संस्थान मुहैया करवाएं सुसंस्कृत शिक्षा | Educational institutions should provide cultural education | Patrika News
हुबली

शिक्षण संस्थान मुहैया करवाएं सुसंस्कृत शिक्षा

शिक्षण संस्थान मुहैया करवाएं सुसंस्कृत शिक्षा

हुबलीFeb 27, 2021 / 09:53 pm

S F Munshi

शिक्षण संस्थान मुहैया करवाएं सुसंस्कृत शिक्षा

शिक्षण संस्थान मुहैया करवाएं सुसंस्कृत शिक्षा

शिक्षण संस्थान मुहैया करवाएं सुसंस्कृत शिक्षा
-धर्मस्थल के धर्माधिकारी डॉ. वीरेन्द्र हेग्गडे ने कहा
-जेएसएस शिक्षा संस्थान के नए महाद्वार का उद्घाटन
हुब्बल्ली-धारवाड़
सुसंस्कृत शिक्षा प्रदान करने की वजह से ही आज जे.एस.एस. शिक्षा संस्थान उच्च स्तर पर विकसित हो चुका है। ये विचार धर्मस्थल के धर्माधिकारी डॉ. डी. वीरेंन्द्र हेग्गड़े ने व्यक्त किए। वे विद्यागिरी के जनता शिक्षा समिति की ओर से निर्मित नए महाद्वार का उद्घाटन करने के उपरांत बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि शिक्षा संस्थान के विकास का प्रतीक यह महाद्वार है। वर्ष 1973 की आर्थिक कठिनाई से बाहर आए जनता शिक्षा संस्थान ने आज उत्तर कर्नाटक में अपनी ही छाप छोड़ी है। उन्होंने कहा कि जेएसएस की कुल 25 सहयोगी कंपनियाँ हैं। यह महाद्वार शिक्षा प्रेमियों व शिक्षा अर्जित करने की इच्छा लेकर आने वालों के लिए सदैव खुला रहेगा। उन्होंने कहा कि डॉ. एन. वज्रकुमार के अथक प्रयास की वजह से ही महाद्वार का निर्माण संभव हुआ। स्टाफ की कर्तव्यपरायणता, अभिभावकों के सहयोग से ही गुणवत्तायुक्त शिक्षा मुहैया करवाना संभव हो सका है।
उन्होंने कहा कि प्रशासन की जिम्मेदारी संभालने के बाद 47 सालों में कई शिक्षा संस्थानों की सेवाएं धारवाड में शुरू की गई है। कार्यक्रम के प्रारंभ में जे.एस.एस. के वित्तीय अधिकारी डॉ. अजित आर. प्रसाद ने विचार व्यक्त किए। कार्यक्रम का संचालन डॉ. आर.वी. पाटील ने किया। अंत में महावीर उपाध्ये ने आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर सचिव डॉ. एन. वज्रकुमार, प्रशासन बोर्ड के सदस्य कमल मेहता, केशव देसाई, सुधीर कुसनाले, विभिन्न शिक्षा संस्थान के प्रमुख व सदस्य उपस्थित थे।

Home / Hubli / शिक्षण संस्थान मुहैया करवाएं सुसंस्कृत शिक्षा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो