scriptचाकू घोंप कर हत्या करने के मामले में आठ आरोपी गिरफ्तार | Eight accused arrested for stabbing and killing | Patrika News
हुबली

चाकू घोंप कर हत्या करने के मामले में आठ आरोपी गिरफ्तार

चाकू घोंप कर हत्या करने के मामले में आठ आरोपी गिरफ्तार-गणेश प्रतिमा विसर्जन जुलूस के दौरान कई जगहों पर हुई थी वारदातें हुब्बल्ली

हुबलीSep 15, 2019 / 08:03 pm

Zakir Pattankudi

चाकू घोंप कर हत्या करने के मामले में आठ आरोपी गिरफ्तार

चाकू घोंप कर हत्या करने के मामले में आठ आरोपी गिरफ्तार

हत्या में शामिल होने की बात कबूल की

तुलजाभवानी मंदिर रोड के पास केएलई नर्सिंग कालेज छात्र बसवराज शिवूर की हुई हत्या के मामले में कमरिपेट के कुम्बार ओणी निवासी रवि काटिगर तथा नेकार नगर के राहुल भांडगे को उपनगर थाना पुलिस ने हिरासत में लिया है। पुलिस की पूछताछ में दोनों ने हत्या में शामिल होने की बात कबूल की है। रवि काटिगर ने बसवराज को चाकू घोंपने के बाद घर जाकर चाय पीने के बाद फिर आकर जुलूस में भाग लेकर डांस करने की बात पुलिस को बताई है।

घायल किम्स में भर्ती

शहर के दुर्गदबैल सर्कल में मामूली कहासुनी के कारण मंजुनाथ यरूर, अनिल जगताप व विनायक भजंत्री पर हुए हमले के मामले में सीसी टीवी कैमरा के आधार पर शहर थाना पुलिस ने अल्ताफ कलादगी, इरशाद कलादगी, लियाकत अली बिस्ती तथा जाफर सादीक भैरकदार को गिरफ्तार किया है। इस हमले में गम्भीर रूप से घायल जगताप तथा भजंत्री किम्स में भर्ती हैं।

अन्यों की धरपकड़ के लिए पुलिस ने बिछाया जाल

मैदार ओणी में हुए हमले के मामले में शहर थाना पुलिस ने अमृत भांडगे तथा अमृत कबाडे को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि हर्षा काम्पलेक्स के पास हुए मारपीट के मामले में लिप्त चार जने सीसीटीवी कैमरा में कैद हुए हैं। इनकी धरपकड़ के लिए पुलिस ने जाल बिछाया है। दुर्गद बैल के पास हुए मारपीट के एक और मामले में भी समाजकंटकों के बारे में जानकारी मिली है, शीघ्र ही इन्हें भी गिरफ्तार किया जाएगा।

Home / Hubli / चाकू घोंप कर हत्या करने के मामले में आठ आरोपी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो