scriptरेलवे स्टेशन में धमाका मामले की जांच की जा रही है | Explosion in the railway station is being investigated | Patrika News
हुबली

रेलवे स्टेशन में धमाका मामले की जांच की जा रही है

रेलवे स्टेशन में धमाका मामले की जांच की जा रही है-राज्य के गृह मंत्री बसवराज बोम्माई ने कहाहुब्बल्ली

हुबलीOct 23, 2019 / 07:52 pm

Zakir Pattankudi

रेलवे स्टेशन में धमाका मामले की जांच की जा रही है

रेलवे स्टेशन में धमाका मामले की जांच की जा रही है

कुछ भी बयानबाजी देना सही नहीं

शहर में बुधवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए बोम्माई ने कहा कि आंध्र प्रदेश में इस प्रकार के विस्फोटक वस्तु का इस्तेमाल अधिक होता है। इसके चलते आंध्र प्रदेश तथा महाराष्ट्र पुलिस की मदद से जांच की जा रही है। इस विस्फोटक वस्तु को कहां से लाया गया, कहां ले जाया जा रहा था इस बारे में जांच की जा रही है। इन विस्फोटक वस्तुओं को कहां से लाया गया है, कहां ले जाया जा रहा था इस बारे में जांच की जा रही है। इस बारे में कुछ भी बयानबाजी देना सही नहीं है।

जांच की जा रही है

राज्य में तथा हुब्बल्ली में स्लीपर सेल के सक्रिय होने के चलते जांच चल रही है। राष्ट्रीय जांच दल की जानकारी के आधार पर आईएसडी ने हुब्बल्ली के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। इस बारे में जांच की जा रही है।

धमाके के मामलों को गम्भीरता से लिया

उन्होंने कहा कि हुब्बल्ली रेलवे स्टेशन में हुए धमाके के मामलों को गम्भीरता से लिया गया है। इसी तर्ज पर पूर्व में वर्ष 2000 में हुब्बल्ली के गदग रोड स्थित एक चर्च में बम धमाका किया गया था। तब दीनदार अंजुमन सिद्दिकी नामक संगठन सक्रिय था। इसके अलावा धमाके के संबंध में कुछ लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था परन्तु पुख्ता सबूत नहीं होने के आधार पर कुछ दिन बाद रिहा हुए थे। इसे ध्यान में रखकर हुब्बल्ली धमाका मामले को गम्भीरता से लेकर जांच की जा रही है।

Home / Hubli / रेलवे स्टेशन में धमाका मामले की जांच की जा रही है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो