scriptआयकर छापेमारी का रमेश की आत्महत्या से कोई संबंध नहीं | Income tax raids have no relation to Ramesh's suicide | Patrika News
हुबली

आयकर छापेमारी का रमेश की आत्महत्या से कोई संबंध नहीं

आयकर छापेमारी का रमेश की आत्महत्या से कोई संबंध नहीं-केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी ने कहाहुब्बल्ली

हुबलीOct 13, 2019 / 08:09 pm

Zakir Pattankudi

आयकर छापेमारी का रमेश की आत्महत्या से कोई संबंध नहीं

आयकर छापेमारी का रमेश की आत्महत्या से कोई संबंध नहीं

हमारी सहानुभूति है

उन्होंने कहा कि प्रतिभावान विद्यार्थियों को सीट नहीं देकर रकम हड़पने का काम निजी कॉलेज के प्रशासन मंडल ने किया है। इसके जरिए एक करोड़ रुपए राशि लूटने के बारे में मीडिया में खबरें चली हैं। आयकर छापा केवल कांग्रेस नेताओं पर ही नहीं हुआ है, भाजपा नेताओं पर भी आयकर छापेमारी के कई उदाहरण हैं। जी. परमेश्वर तथा डी.के. शिवकुमार मामले के बारे में कांग्रेस नेताओं के बयान केवल राजनीति से प्रेरित हैं। आयकर छापामारी के दौरान परमेश्वर के निजी सहायक की आत्महत्या दुर्भाग्यपूर्ण है। उनके दो छोटे बच्चे हैं इसके लिए हमारी सहानुभूति है।

अनियमितताएं के कारण हुई आयकर छापामारी

जोशी ने कहा कि परमेश्वर से जुड़ी शिक्षण संस्थाओं में बड़े पैमाने पर अनियमितताएं होने के कारण आयकर छापामारी हुई है। इस दौरान परमेश्वर के निजी सहायक रमेश के घर आयकर अधिकारियों ने जांच के लिए दौरा किया था। रमेश कई वर्षों से परमेश्वर के साथ थे। इसके चलते आयकर अधिकारियों ने सवाल किया होगा परन्तु रमेश को आत्महत्या जैसा बड़ा फैसला नहीं लेना चाहिए था। उनके परिवार को मैं सांत्वना देता हूं।

कांग्रेसियों ने 60-70 वर्षों तक देश को लूटा

उन्होंने कहा कि मामले की जांच होने के बाद ही रमेश की मौत के मामले की सच्चाई का पता चलेगा। आयकर छापामारी के चलते पूर्व उपमुख्यमंत्री डॉ. परमेश्वर के निजी सहायक रमेश ने डेथनोट में आत्महत्या के लिए आयकर छापे को ही कारण बताया है। इसके चलते कांग्रेस यही बात प्रचारित कर रही है। जोशी ने कहा कि कांग्रेसियों ने 60-70 वर्षों तक देश को लूटा। यह बात अब बाहर आ रही है। आयकर छापामारी के बारे में वे कुछ नहीं कहेंगे। रमेश की आत्महत्या मामले की जांच चल रही है।

Home / Hubli / आयकर छापेमारी का रमेश की आत्महत्या से कोई संबंध नहीं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो