scriptझुके बिजली खंभे, लटकती तार | Leaning power poles, hanging wires | Patrika News
हुबली

झुके बिजली खंभे, लटकती तार

हेस्कॉम अधिकारियों की लापरवाही के कारण कुंदगोल तालुक के गुडेनकट्टी गांव से कुंदगोल को जोडऩे वाली सडक़ के किनारे लगे बिजली के खंभे गिरने के कगार पर हैं। इस मार्ग पर नवलगुंद, गदग जाने वाली बसें चलती हैं। किसान ट्रैक्टर के जरिए विभिन्न फसलों की ढुलाई कर रहे हैं, लटकते तार इतने झुके हुए हैं कि खतरने को दावत दे रहे हैं।

हुबलीDec 19, 2023 / 09:52 am

Zakir Pattankudi

,

झुके बिजली खंभे, लटकती तार,झुके बिजली खंभे, लटकती तार

खतरे को दे रही हैं दावत
हुब्बल्ली. हेस्कॉम अधिकारियों की लापरवाही के कारण कुंदगोल तालुक के गुडेनकट्टी गांव से कुंदगोल को जोडऩे वाली सडक़ के किनारे लगे बिजली के खंभे गिरने के कगार पर हैं। इस मार्ग पर नवलगुंद, गदग जाने वाली बसें चलती हैं। किसान ट्रैक्टर के जरिए विभिन्न फसलों की ढुलाई कर रहे हैं, लटकते तार इतने झुके हुए हैं कि खतरने को दावत दे रहे हैं।
कोई फायदा नहीं हुआ

गुडेनकट्टी के ग्रामीण बसवराज योगप्पनवर ने बताया कि घर के बगल में लगे बिजली के खंभे से लगी विद्युत लाइनें कभी भी खतरा पैदा कर सकती हैं। हमने इस समस्या को कई बार हेस्कॉम के अधिकारियों के ध्यान में लाया है, परन्तु कोई फायदा नहीं हुआ।
नए बिजली के खंभे लगवाने चाहिए

गुडेनकट्टी की ग्रामीण निंगव्वा ने बताया कि गांव में बिजली के खंभे लगभग टूट कर गिरने की कगार पर हैं। खंभे टूटने की कगार पर पहुंच गए हैं और लोहे की सलाखें दिखाई देने लगी हैं। इससे बच्चों, मवेशियों को खतरा होने की आशंका है, अधिकारियों को जल्द से जल्द समस्या का समाधान कर नए बिजली के खंभे लगवाने चाहिए।

Hindi News/ Hubli / झुके बिजली खंभे, लटकती तार

ट्रेंडिंग वीडियो