scriptदस से अधिक कोरोना रोगियों के क्षेत्र को बनाएं कंटेनमेंट जोन | more than ten corona patients area should be made a containment zone | Patrika News
हुबली

दस से अधिक कोरोना रोगियों के क्षेत्र को बनाएं कंटेनमेंट जोन

जिलाधिकारी ने तालुक स्तरीय अधिकारियों के साथ किया वीडियो संवाद, कंटेनमेंट के नियमों का उल्लंघन करने वालों पर नजर रखने के लिए विभिन्न विभाग के अधिकारियों को तैनात करने तथा कंटेनमेंट के नियमों का उल्लंघन करने वालों की तस्वीर खींचकर या वीडियो बनाकर पुलिस से शिकायत करने को कहा।

हुबलीMay 30, 2021 / 07:35 pm

MAGAN DARMOLA

दस से अधिक कोरोना रोगियों के क्षेत्र को बनाएं कंटेनमेंट जोन

दस से अधिक कोरोना रोगियों के क्षेत्र को बनाएं कंटेनमेंट जोन

शिवमोग्गा. जहां दस से अधिक कोरोना के मामले हों उस क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन के रूप में चिन्हित कर उस क्षेत्र के निवासियों की आवाजाही पर पूरी तरह से पाबंदी लगाने के निर्देश जिलाधिकारी के.बी. शिवकुमार ने जारी किए। उन्होंने तालुक स्तरीय अधिकारियों के साथ वीडियो संवाद कर कोरोना नियंत्रण के लिए उठाए गए ठोस कदम का जायजा लिया। उन्होंने कंटेनमेंट जोन में स्थित सभी घरों का जायजा लेकर स्वास्थ्य की स्थिति का जायजा लेने के निर्देश आशा कार्यकर्ताओं को दिए।

कोरोना के लक्षण वाले सभी की जांच करने की दिशा में ठोस कदम उठाने को कहा। जिन्हें आवश्यकता हो उनके द्वार आवश्यक वस्तुएं पहुंचाने को कहा। कंटेनमेंट के नियमों का उल्लंघन करने वालों पर नजर रखने के लिए विभिन्न विभाग के अधिकारियों को तैनात करने तथा कंटेनमेंट के नियमों का उल्लंघन करने वालों की तस्वीर खींचकर या वीडियो बनाकर पुलिस से शिकायत करने को कहा।

उन्होंने अधिकारिक तौर पर अनुमति प्राप्त किए बगैर इलाज मुहैया करवा रहे नकली चिकित्सकों के खिलाफ ठोस कदम उठाने को कहा। इस अवसर पर जिला पंचायत मुख्य कार्यकारी एमएल वैशाली, अपर जिलाधिकारी जी. अनुराधा, निगम के आयुक्त चिदानंद वटारे सहित कई उपस्थित थे।

कोरोना से मरने वालों की संख्या घटी

शिवमोग्गा जिले में कोरोना से मरने वालों की संख्या कम हुई है। इससे जनता ने राहत की सांस ली। अभी तक कोरोना की वजह से 755 जनों की मृत्यु हो चुकी है। अस्पताल में 630 कोरोना रोगियों का इलाज चल रहा है। डीसीएससी में 314, कोरोना केयर सेंटर में 1 हजार 260 जनों का, निजी अस्पताल में 1 हजार 336 जनों का इलाज चल रहा है। कुल 2 हजार 929 जन होम आइसोलेशन में हैं। जिले में 7 हजार 333 कोरोना के सक्रिय मामले हैं।

Home / Hubli / दस से अधिक कोरोना रोगियों के क्षेत्र को बनाएं कंटेनमेंट जोन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो