scriptOrganization of divine devotional bhajan evening | दिव्य भक्ति भजन संध्या का आयोजन | Patrika News

दिव्य भक्ति भजन संध्या का आयोजन

locationहुबलीPublished: Dec 19, 2023 06:52:12 pm

Submitted by:

S F Munshi

दिव्य भक्ति भजन संध्या का आयोजन

दिव्य भक्ति भजन संध्या का आयोजन
दिव्य भक्ति भजन संध्या का आयोजन
दिव्य भक्ति भजन संध्या का आयोजन
बल्लारी
डॉ. मुनि पुलकित कुमार, मुनि आदित्य कुमार आदि ठाणा-2 के पावन सानिध्य में बल्लारी के वरिष्ठ श्रावक आशकरण बेगवानी के तप संलेखना के उपलक्ष्य में दिव्य भक्ति भजन संध्या का आयोजन महावीर मार्केट होसपेट रोड में किया गया।
इसमें तेरापंथ समाज बैंगलुरू के सुप्रसिद्ध गायक टीम विजय मंडल के साथ मुख्य गायक मनीष पगारिया औैर देवेन्द्र नाहटा ने सुमधुर भजनों की प्रस्तुतियां दी। कार्यक्रम का प्रारंभ डॉ. मुनि पुलकित कुमार की ओर से महामंत्रोच्चारण से हुआ।
नचिकेता मुनि आदित्य कुमार ने तेरापंथ के नवमाचार्य तुलसी स्वामी की स्तुति में गीत प्रस्तुत किया। विजय मंडल टीम की ओर से नवकार महामंत्र के पश्चात तीर्थंकर स्तुति, गुरु अभ्यर्थना में अनेक भक्ति गीतों की मनमोहक प्रस्तुतियां दी गई। मुख्य गायक मनीष पगारिया की ओर से गुरु वंदना, तेरापंथ प्रणेता, सिरियारी रो संत आदि गीतों की शानदार प्रस्तुतियां रही।
विजय मंडल टीम के संयोजक छतरसिंह मालू, गांधीनगर बेंगलुरु तेरापंथ सभा के अध्यक्ष कमल दूगड़ के साथ बाबूलाल बोथरा, देवेन्द्र नाहटा, रतन बरडिया, प्रकाश कोचर तथा अमित नौलखा ने आशकरण बेगवानी के तप संलेखना की अनुमोदना में गीत प्रस्तुत किया।
कार्यक्रम में तेरापंथ सभा अध्यक्ष कमलचंद छाजेड़ ने विजय मंडल टीम बेंगलुरु एवं मुख्य गायकों का तेरापंथ सभा बल्लारी एवं बेगवानी परिवार की तरफ से स्वागत अभिनंदन किया। महिला मंडल अध्यक्ष प्रवीणा लुणावत ने सभी का परिचय प्रस्तुत किया। देर रात तक चले भक्ति संध्या कार्यक्रम में सकल जैन समाज के श्रद्धालुओं की अच्छी उपस्थिति रही। कार्यक्रम की जानकारी तेयूप मंत्री अंकित खीवेंसरा ने दि।
.......................................................

ट्रेंडिंग वीडियो