scriptसमस्या का स्थाई समाधान उपलब्ध करें | Provide a permanent solution to the problem | Patrika News
हुबली

समस्या का स्थाई समाधान उपलब्ध करें

समस्या का स्थाई समाधान उपलब्ध करें-मंत्री जगदीश शेट्टर ने अधिकारियों को दिए निर्देशधारवाड़

हुबलीOct 21, 2019 / 08:33 pm

Zakir Pattankudi

समस्या का स्थाई समाधान उपलब्ध करें

समस्या का स्थाई समाधान उपलब्ध करें

शीघ्र अतिक्रमण हटाया जाएगा

जिलाधिकारी दीपा चोळन ने कहा कि शहरी नाला समेत सर्वाजनिक सड़क, सरकारी जमीन का अतिक्रमण करने के बारे में जुड़वां शहर में समीक्षा पूरी की गई है। अतिक्रमण करने वालों को नोटिस देकर शीघ्र अतिक्रमण हटाया जाएगा।

40 करोड़ रुपए की योजना गठित

हुब्बल्ली-धारवाड़ महानगर निगम आयुक्त डॉ. सुरेश इट्नाल ने कहा कि सीबी नगर तथा भाविकट्टी प्लॉट में बारिश के पानी की समस्या के समाधान के लिए लगभग 40 करोड़ रुपए की योजना गठित की गई है। सरकार की अनुमति प्राप्त कर शीघ्र कार्य शुरू किया जाएगा।

वैकल्पिक कार्रवाई करने का फैसला लिया

मंत्री जगदीश शेट्टर ने कहा कि सारस्वतपुर, येम्मिकेरी, लक्ष्मीसिंगनकेरी की ओर से आने वाला बारिश का पानी टोलनाका सर्कल तथा सड़क पर जमा हो रहा है। इससे लोगों, वाहनों तथा बीआरटीएस बसों के परिवहन में बाधा पहुंच रही है। इस बारे में बीआरटीएस प्रबंध निदेशक राजेंद्र चोळन तथा जिलाधिकारी दीपा चोळन के साथ बैठक कर, टोलनाका सर्कल पर बारिश का पानी संग्रह नहीं हो इसके लिए वैकल्पिक कार्रवाई करने का फैसला लिया गया है।
इस अवसर पर प्रभारी तहसीलदार जीवी जक्कनगौडऱ, राजस्व निरीक्षक पीएम हिरेमठ, ग्राम लेखाधिकारी वेंकटेश हट्टियवर, महानगर निगम क्षेत्रीय अधिकारी एमबी सबरद समेत राजस्व विभाग, हुब्बल्ली-धारवाड़ महानगर निगम के अधिकारी, सीबी नगर तथा भाविकट्टी प्लॉट के निवासी उपस्थित थे।

Home / Hubli / समस्या का स्थाई समाधान उपलब्ध करें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो