scriptपुत्र के हत्यारे पिता को दस वर्ष का कारावास | Son's killer father imprisoned for ten years | Patrika News
हुबली

पुत्र के हत्यारे पिता को दस वर्ष का कारावास

पुत्र के हत्यारे पिता को दस वर्ष का कारावास-पढ़ाई में पिछड़े पुत्र की चाकू घोंप कर की थी हत्या- बाद में खुद भी जान देने की कोशिश कीहुब्बल्ली

हुबलीDec 05, 2019 / 08:14 pm

Zakir Pattankudi

पुत्र के हत्यारे पिता को दस वर्ष का कारावास

पुत्र के हत्यारे पिता को दस वर्ष का कारावास

यह था मामला

रेलवे वर्कशॉप में स्थित कार्य दबाव तथा रेलवे महिला कल्याण संघ की स्कूल में नौंवी कक्षा में पढ़ रहे पुत्र विनय के पढ़ाई में पिछडऩे को लेकर विट्ठलरड्डी बहुत परेशान था। पुत्र की हत्या करने से दो माह पूर्व ही उसने अपने बेटे की हत्या कर खुद भी आत्महत्या करने का फैसला कर लिया था। छह अगस्त को पुत्र को सीबीटी ले जाकर चाकू खरीदा था। हत्या के दौरान प्रतिरोध करने पर लाल मिर्च पाउडर का पैकेट भी खरीदा था। इसके बाद न्यू कॉटन मार्केट में आत्महत्या के लिए कपास की फसल को छिड़काव करने वाला कीटनाशक खरीदा था।
वंटी हनुमप्पा मंदिर के पीछे ले जाने पर पिता की योजना से अनजान पुत्र विनय ने पूछा था कि पापा आप मुझे यहां क्यों लाए। इसी दौरान पिता ने पुत्र के पेट में पांच बार चाकू घोंपा। बाद में पिता ने खुद के पेट में भी चाकू से वार किया कीटनाशक पीकर जान देने की कोशिश की। वहां आए एक व्यक्ति ने इसे देखकर विट्ठलरड्डी से ही उसके घर का मोबाइल नंबर प्राप्त कर उसकी पत्नी को सूचना दी। परिजनों की मदद से विट्ठलरड्डी को किम्स में भर्ती कर इलाज करवा था।

Home / Hubli / पुत्र के हत्यारे पिता को दस वर्ष का कारावास

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो