scriptडेढ़ साल बाद आए छात्रों के स्वागत में पलक पांवड़े बिछाए | Students welcome on reaching school after one and a half years | Patrika News
हुबली

डेढ़ साल बाद आए छात्रों के स्वागत में पलक पांवड़े बिछाए

थर्मल स्क्रीनिंग : विद्यालय पहुंचे विद्यार्थियों की थर्मल स्क्रीनिंग की गई। तापमान की जांच करने के उपरांत ही कक्षा में प्रवेश करने की अनुमति दी गई। कुछ विद्यार्थियों को शिक्षकों ने पेन, मास्क व नोटबुक वितरित की।
प्रभातफेरी : आओ बच्चों स्कूल आओ उद्घोष के साथ विद्यार्थियों ने गद्दलमेरी में प्रभातफेरी निकाली। प्रभातफेरी में शिक्षक भी शामिल हुए।

हुबलीSep 10, 2021 / 11:09 pm

MAGAN DARMOLA

डेढ़ साल बाद आए छात्रों के स्वागत में पलक पांवड़े बिछाए

डेढ़ साल बाद आए छात्रों के स्वागत में पलक पांवड़े बिछाए

यादगिरी. कोरोना के चलते पिछले डेढ़ साल से बंद स्कूल के फाटक पुन: विद्यार्थियों के लिए खोल दिए गए। छठी व आठवीं की कक्षाएं शुरू हुई। स्कूल का प्रांगण बच्चों से भर गया। अभिभावक बच्चों को छोडऩे के लिए भी आए थे। स्कूल पहुंचे बच्चों के चेहरे पर खुशी थी। सोमवार से कक्षाएं शुरू होने के बावजूद विद्यार्थियों की हाजिरी कम थी। जिले में 32 प्रतिशत हाजिरी दर्ज की गई। शहर सहित जिले भर के विद्यालयों में बच्चों का स्वागत करने की तैयारी लगभग पूरी हो चुकी थी। पूरे विद्यालय को सैनेटाइज्ड कर सभी कक्षों को साफ-सुथरा रखा गया था। विद्यार्थियों के स्वास्थ्य के प्रति विशेष ध्यान दिया गया।

स्कूल परिसर को पताकाओं व आम के पत्तों से सजाया गया था। स्कूल के सामने महाद्वार पर विद्यार्थियों का स्वागत शिक्षकों ने किया। कई विद्यालयों में शिक्षकों ने विद्यार्थियों का स्वागत फूल देकर किया। शिक्षकों से आशीर्वाद रूपी फूल स्वीकार कर फाटक के भीतर कदम रखने वाले इन बच्चों के चेहरे की रौनक देखते ही बनती थी।

Home / Hubli / डेढ़ साल बाद आए छात्रों के स्वागत में पलक पांवड़े बिछाए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो