scriptदपरे महाप्रबंधक से समस्या समाधान का किया अनुरोध | SW General Manager requested to solve the problem | Patrika News
हुबली

दपरे महाप्रबंधक से समस्या समाधान का किया अनुरोध

दपरे महाप्रबंधक से समस्या समाधान का किया अनुरोध

हुबलीOct 23, 2021 / 01:22 am

S F Munshi

दपरे महाप्रबंधक से समस्या समाधान का किया अनुरोध

दपरे महाप्रबंधक से समस्या समाधान का किया अनुरोध

दपरे महाप्रबंधक से समस्या समाधान का किया अनुरोध
-महेंद्र सिंघी के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल ने सौंपा ज्ञापन
हुबली
दक्षिण पश्चिम रेलवे हुबली के महाप्रबंधक संजीव किशोर से दक्षिण पश्चिम रेलवे सलाहकार समिति के सदस्य व श्री सिद्धारूढ़ मठ ट्रस्ट कमेटी के पूर्व चेयरमैन महेंद्र सिंघी के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने भेंट की व उन्हें ज्ञापन सौंप कर समस्या समाधान का अनुरोध किया।
ज्ञापन हुबली रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नं. 1 पर अनेक एक्सप्रेस ट्रेनों का आवागमन होता है परन्तु आधे प्लेटफॉर्म पर ऊपरी छत का निर्माण किया गया है और आधे पर नहीं इससे अनेक बार बारिश व गर्मी के मौसम ने अनेक यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। उन्होंने इसके लिए जरूरी दिशा-निर्देश प्रदान करने का अनुरोध किया।
कोविड महामारी के दौरान अनेक एक्सप्रेस ट्रेनों को स्पेशल ट्रेन के नाम पर चलाया जा रहा है जिसकी वजह से उनका टिकट भाड़ा भी यात्रियों से ज्यादा वसूला जा रहा है और वरिष्ठ नागरिको को भी उसमे रियायत नहीं दी जा रही है, साथ ही स्पेशल के नाम पर वातानुकूलित श्रेणी में 300 रुपये से ज्यादा वसूले जाते हैं जिससे आम नागरिक के जेब पर अतिरिक्त बोझ पड़ रहा है। प्रतिनिधिमंडल ने स्पेशल ट्रेन के नाम पर वसूले जा रहे किराये में कमी की जाए। हुबली से हजरत निजामुद्दीन दिल्ली के मध्य चलने वाली ट्रेन नं. 17305 लिंक एक्सप्रेस कोरोना महामारी के प्रारम्भ से ही बंद है उसका पुनर्संचालन किया जाए। ट्रेन नंबर 16589/90 रानी चेन्नम्मा एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन में नेमप्लेट लगाने का भी अनुरोध किया गया।
प्रतिनिधिमंडल ने महाप्रबंधक को बताया कि हुबली स्टेशन के प्लेटफॉर्म में लगे एस्केलेटर पिछले कई दिनों से काम नहीं कर रहे हैं। उन्होंने अधिकारियों से एस्केलेटर चालू करवाने के दिशा-निर्देश जारी करने का अनुरोध किया। प्रतिनिधिमंडल ने हुबली-अंकोला रेलवे लाइन बिछाने तथा हुबली जोनल के अंतर्गत चल रहे लाइन डबलिंग व इलेक्ट्रिक लाइन बिछाने के कार्य को जल्दी पूरा करने सहित अन्य मुद्दों पर चर्चा की
इस दौरान दपरे के पूर्व सदस्य जेडआरयूसीसी सदस्य आल इंडिया जैन यूथ फेडरेशन महावीर लिंब सेंटर के कार्यदर्शी गौतम गोलेछा, मंडल रेल सलाहकार समिति डीआरयूसीसी सदस्य प्रकाश कटारिया, भारत जैन महामण्डल, मारवाड़ी युवा मंच के हुबली शाखा अध्यक्ष सुभाषचन्द्रा डंक सहित अन्य उपस्थित थे।

Home / Hubli / दपरे महाप्रबंधक से समस्या समाधान का किया अनुरोध

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो