scriptपरिवहन निगमकर्मियों के परिजनों ने थाली बजाकर किया प्रदर्शन | transport corporation workers Family members Protest | Patrika News
हुबली

परिवहन निगमकर्मियों के परिजनों ने थाली बजाकर किया प्रदर्शन

प्रदर्शनकारियों ने कहा कि छठे वेतन आयोग को लागू करने की मांग करने पर सरकार दमनकारी नीति अपना रही है। हमारी मांग न्यायसम्मत है।

हुबलीApr 13, 2021 / 06:57 pm

MAGAN DARMOLA

परिवहन निगमकर्मियों के परिजनों ने थाली बजाकर किया प्रदर्शन

परिवहन निगमकर्मियों के परिजनों ने थाली बजाकर किया प्रदर्शन

हुब्बल्ली. छठे वेतन आयोग को लागू करने की मांग को लेकर परिवहन निगम कर्मचारियों के परिजनों ने थाली, लोटा लेकर प्रदर्शन किया। शहर के गोकुल रोड स्थित परिवहन निगम के क्वार्टर्स के सामने प्रदर्शन किया।

प्रदर्शनकारियों ने कहा कि छठे वेतन आयोग को लागू करने की मांग करने पर सरकार दमनकारी नीति अपना रही है। हमारी मांग न्यायसम्मत है। युगादी त्योहार होने के बाद भी हड़ताल करने का कारण मार्च माह में किए कार्य के वेतन का भुगतान नहीं किया। यह श्रमिक विरोधी रुख है। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि छठे वेतन आयोग को लागू करने की मांग करने पर सरकार दमनकारी नीति अपना रही है।

पिछले छह दिन से हड़ताल करने के बाद भी सरकार तबादला करने व निलंबन करने की कार्रवाई कर रही है। शांतिपूर्वक प्रदर्शन करने के बावजूद सरकार कार्रवाई कर रही है। कोई भी मामला दर्ज करें हमें इसकी चिंता नहीं है हम सड़क बंद करेंगी कह कर महिलाएं पुलिस से उलझ पड़ी।

Hindi News/ Hubli / परिवहन निगमकर्मियों के परिजनों ने थाली बजाकर किया प्रदर्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो