scriptमहिला सांस्कृतिक संगठन ने जताया ऑनलाइन विरोध | Women's cultural organization expressed online protest | Patrika News
हुबली

महिला सांस्कृतिक संगठन ने जताया ऑनलाइन विरोध

प्रदर्शनकारियों ने कोरोना संक्रमितों को उचित इलाज उपलब्ध करवाने की मांग की।

हुबलीMay 12, 2021 / 05:58 pm

Ram Naresh Gautam

महिला सांस्कृतिक संगठन ने जताया ऑनलाइन विरोध

महिला सांस्कृतिक संगठन ने जताया ऑनलाइन विरोध

विजयपुर. कोरोना की दूसरी लहर की रोकथाम में सरकार की लापरवाही के विरोध में अखिल भारतीय महिला सांस्कृतिक संगठन विजयपुर जिला इकाई की ओर से ऑनलाइन विरोध प्रदर्शन किया गया।

विभिन्न क्षेत्रों से शामिल हुए प्रदर्शनकारियों ने सरकार की लापरवाही को दर्शाने वाले पोस्टर प्रदर्शित कर सरकार के खिलाफ नाराजगी व्यक्त की। प्रदर्शनकारियों ने कोरोना संक्रमितों को उचित इलाज उपलब्ध करवाने की मांग की।
इस अवसर पर संगठन की जिला संचालक शिवबालम्मा कोंडुगुली ने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर की तीव्रता की वजह से आज पूरा जिला जूझ रहा है। जिले में संक्रमितों की संख्या दिन ब दिन बढ़ रही है।
प्रतिदिन कई लोग कोरोना संक्रमण की चपेट में आ रहे हैं। इतना ही नहीं कोरोना संक्रमण की वजह से कई लोगों की मौत भी हो रही है।

राजधानी बेंगलूरु से लेकर तालुक स्तर तक सभी आवश्यक प्रयोगशाला, रेडियोलॉजी की सुविधाएं, ऑक्सीजन, बिस्तर, औषधि, एम्बुलेंस, गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) तथा स्वास्थ्य कर्मियों की कमी खल रही है।
इतना ही नहीं कोरोना टीके का अभाव भी है। पहले से ही चामराजनगर, कलबुर्गी, समेत कई जिलों में ऑक्सीजन नहीं मिलने से कईयों को अपनी जान गंवानी पड़ी है।

कोरोना संक्रमण की रोकथाम से संबंधित गतिविधियों में तेजी लानी चाहिए। सभी अस्पतालों में पर्याप्त ऑक्सीजन उपलब्धता को सुनिश्चित करने की आवश्यकता है।
कोरोना संक्रमितों को निशुल्क दवाई तथा चिकित्सा उपलब्ध करवाने की आवश्यकता है। प्रदर्शन में गीता होसदुर्ग, सदस्या शिवरंजिनी एस बी, सौम्या, सुष्मा, कमला तेली, सोनाली, समया उपस्थित थी।

Home / Hubli / महिला सांस्कृतिक संगठन ने जताया ऑनलाइन विरोध

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो