script जगन ने पार्टी कैडर से एक और ऐतिहासिक जीत के लिए तैयार रहने को कहा | Jagan tells party cadre to get ready to bring another historic win | Patrika News

जगन ने पार्टी कैडर से एक और ऐतिहासिक जीत के लिए तैयार रहने को कहा

locationहैदराबादPublished: Feb 04, 2024 06:10:41 pm

Submitted by:

Rohit Saini

हमारा लक्ष्य अगले चुनाव में 175 विधानसभा और 25 लोकसभा सीटों पर स्पष्ट जनादेश प्राप्त करना है। जगन ने दावा किया कि टीडीपी और जन सेना के लिए वोट करने से सभी कल्याणकारी योजनाएं रद्द हो जाएंगी।

जगन ने पार्टी कैडर से एक और ऐतिहासिक जीत के लिए तैयार रहने को कहा
जगन ने पार्टी कैडर से एक और ऐतिहासिक जीत के लिए तैयार रहने को कहा
हैदराबाद . मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने वाईएसआरसीपी कैडर से लोगों के दरवाजे तक कल्याण और सामाजिक न्याय का संदेश फैलाकर आगामी चुनावों में पार्टी के लिए एक और ऐतिहासिक जीत लाने के लिए तैयार रहने का आह्वान किया।
एलुरु के डेंडुलुरु में पार्टी की प्रारंभिक सार्वजनिक बैठक 'सिद्धम' में संबोधित करते हुए, मुख्यमंत्री ने उनसे कहा कि वाईएसआरसीपी लोगों के पसीने और आकांक्षाओं से पैदा हुई है और इसका क्लीन स्वीप ही कल्याणकारी योजनाओं की निरंतरता सुनिश्चित करेगा। उन्होंने दावा किया कि हमारा लक्ष्य अगले चुनाव में 175 विधानसभा और 25 लोकसभा सीटों पर स्पष्ट जनादेश प्राप्त करना है। टीडीपी और जन सेना के लिए वोट का परिणाम केवल सभी कल्याणकारी योजनाओं को रद्द करना होगा।
मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने पिछले 57 महीनों में पारदर्शिता के साथ पात्र लाभार्थियों को कल्याणकारी योजनाओं के लिए डीबीटी के माध्यम से 2,55,000 करोड़ रुपये का वितरण करने के लिए 124 बार बटन दबाया है। उन्होंने आगामी चुनावों में वाईएसआरसीपी के लिए दो बटन, एक विधानसभा के लिए और दूसरा लोकसभा के लिए डालने की सलाह देने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि अगर वाईएसआरसीपी के पक्ष में बटन ठीक से नहीं दबाया गया तो चंद्रमुखी एक बार फिर अपना बदसूरत सिर उठाएगी।
अपनी साइकिल पर अकेले पैडल चलाने में असमर्थ चंद्रबाबू नायडू, जन सेना अध्यक्ष पवन कल्याण जैसे अन्य अनिवासी राजनेताओं, भाजपा में उनके गुप्तचरों और राजनीतिक दलों का समर्थन मांग रहे हैं।
उन्होंने कहा कि आप और भगवान मेरा विश्वास और ताकत हैं, यहां मानवता का समुद्र साबित करता है कि अगर लोग किसी नेता पर विश्वास करते हैं, तो प्रतिक्रिया ऐसी ही होती है।

ट्रेंडिंग वीडियो