scriptतेलंगाना में पैर पसार रहा Coronavirus, अब तक 59 मामले आए सामने | 10 New Corona Positive Found In Telangana, Number Reached 59 | Patrika News
हैदराबाद तेलंगाना

तेलंगाना में पैर पसार रहा Coronavirus, अब तक 59 मामले आए सामने

मुख्यमंत्री ने 31 मार्च तक घोषित किए गए लॉकडाउन को 15 अप्रैल तक बढ़ा दिया (59 Corona Positive Found In Telangana) है…

हैदराबाद तेलंगानाMar 27, 2020 / 10:20 pm

Prateek

तेलंगाना में पैर पसार रहा Coronavirus, अब तक 59 मामले आए सामने

तेलंगाना में पैर पसार रहा Coronavirus, अब तक 59 मामले आए सामने

हैदराबाद: तेलंगाना में शुक्रवार को कोरोना वायरस के 10 नए पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं। इस तरह कुल राज्य में मरीजों की संख्या बढ़कर 59 हो गई हैं। तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर ने प्रगति भवन में मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि सभी पॉजिटिव मरीजों का इलाज जारी है। करीब 20 हजार लोग होम क्वारेंटाइन किए गए हैं।


मुख्यमंत्री ने 31 मार्च तक घोषित किए गए लॉकडाउन को 15 अप्रैल तक बढ़ा दिया है। रात के कर्फ्यू को भी 15 अप्रैल तक लागू करने की घोषणा की गई है। सीएम ने लॉक डाउन का समर्थन करने के लिए जनता का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने कहा कि हम एक बड़ी बीमारी से लड़ रहे हैं। अमरीका जैसे विकसित देश भी कष्ट उठा रहे हैं। उन्होंने सोशल डिस्टेंसिंग और अनुशासन को ही बड़ा हथियार बताया।

 

मुख्यमंत्री ने बताया कि सेवानिवृत्त डॉक्टरों और चिकित्सा कर्मचारियों की सेवाओं का उपयोग करने पर विचार किया जा रहा हैं। सीएम ने गांवों में न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) पर फसल खरीदने के लिए आवश्यक व्यवस्था करने का आदेश दिया। उन्होंने किसानों को 10 अप्रैल तक निर्बाध विद्युत् आपूर्ति और फसलों के लिए पानी देने का आश्वासन दिया। साथ ही मुख्यमंत्री ने अधिकारियों से लॉक डाउन के दौरान ग्रोसरी और पशु आहार जैसे आवश्यक सामन ले जा रहे वाहनों को जाने की इजाजत देने का आदेश दिया है।

Home / Hyderabad Telangana / तेलंगाना में पैर पसार रहा Coronavirus, अब तक 59 मामले आए सामने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो