scriptट्रैफ़िक जाम देख ख़ुद सड़क पर उतर आए असदुद्दीन ओवैसी, संभाली व्यवस्था, वीडियो हुआ वायरल | AIMIM chief asaduddin owaisi controlled traffic in hyderabad | Patrika News
हैदराबाद तेलंगाना

ट्रैफ़िक जाम देख ख़ुद सड़क पर उतर आए असदुद्दीन ओवैसी, संभाली व्यवस्था, वीडियो हुआ वायरल

इस घटना का वीडियो जमकर वायरल हुआ। लोगों में ओवैसी के इस अंदाज की चर्चा जोरो पर है…

हैदराबाद तेलंगानाJun 01, 2019 / 10:38 pm

Prateek

aimim

ट्रैफ़िक जाम देख ख़ुद सड़क पर उतर आए असदुद्दीन ओवैसी, संभाली व्यवस्था, वीडियो हुआ वायरल

हैदराबाद: अपने तीखे बयानों को लेकर हमेश सुर्खियों में रहने वाले एआईएमआईएम के अध्यक्ष हैदराबाद के सांसद बैरिस्टर असदुद्दीन ओवैसी सड़क पर ट्रैफिक व्यवस्था संभालते नजर आए। इस घटना का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल ओवैसी हैदराबाद के पुराने शहर में इफ़्तार के लिए जा रहे थे, वे फ़तह दरवाज़ा इलाके से गुजरे तो हर जगह जाम लगा था। गाडियां अव्यवस्थित तरीके से चल रही थी। ट्रैफिक व्यवस्था को बिगड़ता देख ओवैसी खुद अपनी गाड़ी से उतरे और ट्रैफिक कंट्रोल किया, उन्होंने तमाशबीनों को भी झटक कर साइड किया। ओवैसी को ऐसा करता देख वहां मौजूद लोग हैरान रह गए। स्थिति काबू में आने के बाद सांसद अपनी गाड़ी में बैठकर वहां से चले गए। इस घटना का वीडियो जमकर वायरल हुआ। लोगों में ओवैसी के इस अंदाज की चर्चा जोरो पर है।

 

ओवैसी के बयान के बाद चढ़ा सियासी पारा

इधर मोदी सरकार का मंत्रीमंडल गठित होने के बाद ओवैसी की ओर से दिए गए बयान के बाद सियासी पारा गरमा गया है। मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा था कि अगर कोई यह समझ रहा है कि हिंदुस्तान के वजीर-ए-आजम 300 सीट जीत कर, हिंदुस्तान पर मनमानी करेंगे तो ऐसा नहीं हो सकेगा। वजीर-ए-आजम से मैं कहना चाहते हैं कि संविधान का हवाला देकर, असदुद्दीन ओवैसी आपसे लड़ेगा, मजलूमों के इंसाफ के लिए लड़ेगा। ओवैसी ने कहा कि हिंदुस्तान आबाद रखना है, हम हिंदुस्तान को आबाद रखेंगे। हम यहां पर बराबर के शहरी हैं, किरायेदार नहीं हैं इसलिए हिस्सेदार रहेंगे।

उनके इस बयान के बाद हाल ही में मंत्री बने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री जी कृष्ण रेड्डी का बयान सामने आया। उन्होंने कहा कि देश में ऐसे कई स्थान हैं, जहां आतंकी गतिविधियां बढ़ रही हैं। देश के किसी भी कोने में कोई घटना होती है तो उसकी जड़ें हैदराबाद तक पहुंच जाती हैं। उन्होंने आगे कहा कि राज्य की पुलिस और एनआईए हर 2-3 महीने में हैदराबाद से आतंकियों को गिरफ्तार करती है। इसके लिए तेलंगाना सरकार ( Telangana Government ) कुछ नहीं कर रही है।


ओवैसी ने रेड्डी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि मैं पूछना चाहता हूं कि जिस मंत्री ने अबतक अपने विभाग का काम भी ठीक से नहीं समझा वे ऐसा बयान कैसे दे सकता सकता है। इस तरह की गैरजिम्मेदाराना तरीके से बात करना एक मंत्री को शोभा नहीं देता। लेकिन हम उनसे इस तरह की बात करने की उम्मीद करते हैं क्योंकि वे ( BJP ) जहां भी मुसलमानों को देखते हैं, उनको आतंकवादी समझते हैं। मुझे बताइए कि 5 सालों में ऐसा कितनी बार हुआ है जब NIA, आईबी या रॉ ने लिखित में दिया हो कि हैदराबाद आंतकियों के लिए सेफ जोन बन रहा है। क्या उन्हें हैदराबाद की तरक्की अच्छी नहीं लग रही है?

Home / Hyderabad Telangana / ट्रैफ़िक जाम देख ख़ुद सड़क पर उतर आए असदुद्दीन ओवैसी, संभाली व्यवस्था, वीडियो हुआ वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो