मॉब लिंचिंग पर ओवैसी का भड़काऊ बयान,''मुसलमानों को बनना होगा शेर''

मॉब लिंचिंग पर ओवैसी का भड़काऊ बयान,''मुसलमानों को बनना होगा शेर''

Akbaruddin Owaisi: AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी ( Asaduddin Owaisi ) के भाई इससे पहले भी विवादस्पद बयान दे चुके है। उनके 15 मिनट वाले बयान को लेकर पहले भी ( Akbaruddin Owaisi ) उन्हें मुसीबत का सामना करना पड़ा था।

(हैदराबाद): ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन ( AIMIM ) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ( Asaduddin Owaisi ) के छोटे भाई अकबरुद्दीन ओवैसी ( Akbaruddin Owaisi ) अपने विवादित बयानों को लेकर हर वक्त चर्चा में रहते है। एक बार फिर मॉब लिंचिंग ( Mob lynching ) की बढ़ती घटनाओं के बाद उनके जज्बात निकल कर बाहर आए है। पर अफसोस अकबरुद्दीन ने मुंह खोला तो फिर 15 मिनट वाली बात दोहरा दी।

जो डरता है उसे डराती है दुनिया

अकबरुद्दीन ओवैसी लंबे समय से बिमार चल रहे थे। तबियत में सुधार आने के बाद उन्होंने तेलंगाना के करीमनगर में एक जनसभा को संबोधित किया। अकबरुद्दीन ने मॉब लिंचिंग की बढ़ती हुई घटना को मुद्या बनाया। उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि '' कोई हमारा बाल भी बाका नहीं कर सकता। याद रखो दुनिया उसे ही डराती है जो डरता है। दुनिया उसी से डरती है जो डराना जानता है।'' उन्होंने यह भी कहा कि मॉब लिंचिंग करने वाले और आएसएस के लोग उनसे डरते है। उनसे नफरत की जाती है। क्योंकि उन्होंने जो 15 मिनट वाली बात कही उससे लोग दहशत में है और अभी भी नहीं उभर पाए है।

अकबरुद्दीन ओवैसी ने मॉब लिंचिंग के खिलाफ बोलते हुए मुस्लिम युवकों को शेर बनने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि ''मुसलमानों को शेर बनना होगा जिससे कोई चायवाला उनके सामने आकर खड़ा नहीं हो सके। लोग आज कह रहे हैं कि मॉब लिंचिंग। मैं अपने लोगों से कहता हूं कि आप इतने परेशान हैं, परेशान मत हो। नौजवानों मैं आपसे कहूंगा कि हम जो यहां करेंगे, उसके बदले जन्‍नत या जहन्‍नूम मिलेगा। शहीद जन्‍नतों की जन्‍नत जाता है। नौजवानों वे नारा कुछ भी लगवाएं तुम सिर्फ अल्‍लाह का नाम लो।''


बता दें कि अकबरुद्दीन ओवैसी पहले भी ऐसे विवादस्पद भाषण देते रहे है। उनके एक भाषण को लेकर देश में जमकर बवाल हुआ था। साल 2013 में अकबरुद्दीन ने कहा था कि ''हम 25 करोड़ हैं और तुम 100 करोड़ हो, 15 मिनट के लिए पुलिस हटा दो, देख लेंगे किसमें कितना दम है।'' इस भाषण का वीडियो जमकर वायरल हुआ था। अकबरुद्दीन ओवैसी को इस भाषण के बाद उनकी मुसीबत बढ़ गई थी। उन्हें कई आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था।

तेलंगाना की ताजा ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी पर बरसे असदुद्दीन ओवैसी, बोले-केसीआर को मोदी भी नहीं हरा सकते

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned