scriptधमाके से गिरे मलबे में 1 की मौत,एक ही परिवार के 3 सदस्य घायल | blast in hyderabad one died and 3 injured | Patrika News
हैदराबाद तेलंगाना

धमाके से गिरे मलबे में 1 की मौत,एक ही परिवार के 3 सदस्य घायल

इस संदिग्ध धमाके का असर कई इमारतों पर भी देखा गया…
 

हैदराबाद तेलंगानाJan 18, 2019 / 09:41 pm

Prateek

file photo

file photo

(हैदराबाद): एक भयानक धमाके ने हैदराबाद के कुशाईगुड़ा इलाके को दहला दिया। पड़ोस के एक अस्पताल के सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए दृश्यों में साफ देखा गया कि इस धमाके का असर 50 मीटर दूर मौजूद एक अस्पताल में भी दिखाई दिया। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हुई जबकि घर के तीन परिवार सदस्य जख्मी हुए हैं।


धमाका हैदराबाद के कुशाईगुड़ा इलाके में दो मंजिला इमारत में शुक्रवार को हुआ। इस इमारत का सेकंड फ्लोर पूरी तरह उड़ गया। धमाका इतना भयानक था कि उसका प्रभाव 50 मीटर दूर एक अस्पताल में भी महसूस हुआ। अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरों में सब कुछ रिकॉर्ड हो गया।


हैदराबाद के कुशाइगुड़ा पुलिस थाने क्षेत्र के ओल्ड कापरा में घर में हुए धमाके से उस घर में रह रहे रामलाल चौधरी, उनकी पत्नी और उनका 12 साल का बच्चा बुरी तरह घायल हो गया। घर के नीचे जूलरी शॉप है और ऊपर जूलरी शॉप मालिक अपने परिवार के साथ रहता था। धमाके के बाद घर से सीमेंट कंक्रीट का मटेरियल रोड पर जाते एक शख्स पर गिरा, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। स्थानीय लोगों का कहना है कि ये सिलिंडर ब्लास्ट नहीं है लेकिन पुलिस का मानना है कि कुशाईगुड़ा में सिलिंडर से गैस लीक होने के बाद धमाका हुआ। घायलों को अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Home / Hyderabad Telangana / धमाके से गिरे मलबे में 1 की मौत,एक ही परिवार के 3 सदस्य घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो