scriptVIDEO:इस कांग्रेस प्रत्याशी का मुखौटा पहनकर समर्थकों ने मेट्रो में लगाए जमकर ठुमके, वीडियो वायरल | dance video of Revanth reddy's supporters got viral | Patrika News
हैदराबाद तेलंगाना

VIDEO:इस कांग्रेस प्रत्याशी का मुखौटा पहनकर समर्थकों ने मेट्रो में लगाए जमकर ठुमके, वीडियो वायरल

हैदराबाद मेट्रो में हुआ डांस…
 

हैदराबाद तेलंगानाApr 08, 2019 / 04:01 pm

Prateek

dance

dance

(हैदराबाद): चुनावी मौसम है। इस समय आपको कुछ और देखने को मिले या नहीं अलग—अलग अंदाज में नेता प्रचार करते हुए और वोटर्स को लुभाते हुए जरूर नजर आ जाएंगे। प्रचार करने के लिए लीक से हटकर तरीका यहां तेलंगाना में एक कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थकों ने अपनाया है। राज्य की मलकाजगिरी लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार रेवंत रेड्डी के स्पोटर्स ने मेट्रो में जमकर ठुमके लगाएं। इस डांस का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। खास बात यह है कि डांसर्स ने प्रत्याशी के मुखौटे भी लगा रखे थे।


रेल में चुनावी ब्रेक डांस करने लगे

 

https://twitter.com/revanth_anumula?ref_src=twsrc%5Etfw

तेलंगाना के मलकाजगिरी लोकसभा सीट से उम्मीदवार रेवंत रेड्डी के कई नौजवान समर्थक मेट्रो रेल में चुनावी ब्रेक डांस करने लगे। मेट्रो रेल के शुरू होते ही कई नौजवान समर्थकों ने रेवंत रेड्डी का मुखौटा पहना और साथ में लाए ब्लूटूथ स्पीकर पर गाना बजा कर नाचना शुरू कर दिया। मेट्रो में सवार यात्रियों ने इस नाच का वीडियो लिया और सोशल मीडिया पर भी अपलोड कर दिया है। यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। रेवंत रेड्डी के प्रशंसकों द्वारा मेट्रो रेल में प्रदर्शित किए गए इस चुनावी ब्रेक डांस के स्टेप्स मिलते-जुलते हैं, जिससे पता चलता है कि उन्होंने डांस स्टेप्स की पूरी तैयारी की थी। दुसरे शब्दों में कहें तो कांग्रेस नेता के प्रशंसकों ने इस चुनावी डांस की बाकायदा कोरियोग्राफी की थी। वीडियो देखने से ऐसा लगता है कि उन्होंने प्रदर्शन की अच्छी तैयारी की होगी।

 

डांस का तो सबको पता चला लेकिन वो कोन सी रेल थी यह अब तक किसी को पता नहीं चल सका। इस वीडियो के वायरल होने कि तेजी से इतना जरूर कहा जा सकता है कि इन नौजवानों की मेहनत व्यर्थ नहीं गई। मेट्रो रेल में चुनावी ब्रेक डांस का तरीका जनता को बड़ा ही मनोरंजक और दिलचस्प लगा। साथ ही यह कहना मुश्किल है कि क्या यह डांस नेता के कहने पर किया गया था या युवकों ने खुद अपने से ऐसा किया था। बता दें कि तेलंगाना में 17 लोकसभा सीटों पर पहले चरण में यानि 11 अप्रैल को मतदान होना है।

 

Home / Hyderabad Telangana / VIDEO:इस कांग्रेस प्रत्याशी का मुखौटा पहनकर समर्थकों ने मेट्रो में लगाए जमकर ठुमके, वीडियो वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो