केरल बाढ:हैदराबाद के युवाओं ने लगाए राहत सामग्री केंद्र,टॉलीवुड ने भी बढाए मदद के हाथ

केरल बाढ:हैदराबाद के युवाओं ने लगाए राहत सामग्री केंद्र,टॉलीवुड ने भी बढाए मदद के हाथ

Prateek Saini | Publish: Aug, 21 2018 02:47:19 PM (IST) | Updated: Aug, 21 2018 02:49:07 PM (IST) Hyderabad, Telangana, India

केरल में आयी विनाशकारी बाढ़ के प्रभावितों की सहायता का सिलसिला जारी है...

(हैदराबाद): केरल में आई भयावह बाढ से प्रदेशवासियों का जीवन पूरी तरह से अस्त व्यस्त हो गया है। इस मुसीबत में पूरा देश केरल की सहायता के लिए आगे आया है। सभी अपनी अपनी तरह से राहत कार्यों में योगदान दे रहे है। इधर तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर के 25 करोड़ की सहायता राशि देने के साथ ही राज्य के युवओं और टॉलीवुड केे कलाकारों ने भी सहयोग के लिए हाथ आगे बढाए हैं। जहां हैदराबाद के युवा राहत सामग्री केंद्र लगाएं हैं वहीं टॉलीवूड के विभिन्न कलाकरों ने सहयता राशि देने की घोषणा की है।


टॉलीवुड कलाकारों ने की यह घोषणाएं

केरल में आयी विनाशकारी बाढ़ के प्रभावितों की सहायता का सिलसिला जारी है। उनकी मदद के लिए टॉलीवुड
फिल्म जगत आगे आया है। मेगास्टार चिरंजीवी और रामचरण ने 50 लाख रूपए नगद और 10 लाख रूपए की दवाइयां देने की घोषणा की है। इसी क्रम में केरल में भी लोगों के प्रिय अभिनेता अल्लू अर्जुन उर्फ बिन्नी ने 25 लाख रूपए केरल बाढ़ प्रभावितों को देने की घोषणा की है। साथ ही सीनियर अभिनेता किंग नागार्जुन ने 28 लाख रूपए, जूनियर एनटीआर ने 25 लाख, बाहुबली के अभिनेता प्रभास ने 25 लाख, कल्याणराम ने 10 लाख, विजय देवरकोंडा ने 5 लाख रूपए, निर्देशक कोर्टाला शिवा ने 3 लाख रूपए केरल बाढ़ पीड़ितों को देने की घोषणा की है। इसके अलावा हाल ही में रिलीज़ और सफल फिल्म ‘गीत गोविंदम’ के निर्माता बननी वासु ने उनकी फिल्म केरल में जो भी लाभ अर्जित करेगी, उस पूरी राशि को बाढ़ प्रभावितों को देने की घोषणा की है।


बढ चढ कर मदद कर रहे युवां

तेलंगाना के उपमुख्यमंत्री मोहम्मद मेहमूद अली ने लोगों से मानवीय आधार पर केरल के बाढ़ पीड़ितों की बढ़चढ़ कर मदद करने की अपील की है। हैदराबाद के युवाओं ने जगह-जगह राहत सामग्री इकठ्ठा करने के लिए पिक अप पॉइंट बना रहे हैं। मुख्यमंत्री की बेटी तथा सांसद के.कविता ने बताया कि टीआरएस के सभी सांसद अपना एक महीने का वेतन राहत कोष में देने जा रहे हैं। तेलंगाना कांग्रेस के कोषाध्यक्ष जी.नारायण रेड्डी ने भीषण बाढ़ की तबाही से ग्रस्त केरल के लिए ज़रूरी सहायता नहीं देने के लिए केंद्र की भाजपा सरकार व पीएम नरेंद्र मोदी की कड़ी निंदा करते हुए आरोप लगाया कि केंद्र केरल बाढ़ पीड़ितों के प्रति ‘अमानवीय’ रुख अपना रहा है।

Ad Block is Banned