टीआरएस की रैली के लिए हैदराबाद पोस्टर और बैनरों से अटा

टीआरएस की रैली के लिए हैदराबाद पोस्टर और बैनरों से अटा

Prateek Saini | Publish: Sep, 01 2018 08:57:53 PM (IST) Hyderabad, Telangana, India

पार्टी का दावा है कि लाखों लोग रैली में शामिल होंगे...

(पत्रिका ब्यूरो,हैदराबाद): तेलंगाना में रविवार को होने वाली सत्ताधारी पार्टी की रैली के लिए हैदराबाद और सिकंदराबाद शहर को होर्डिंग और बैनर से पाट दिया गया है। जगह जगह स्वागत द्वार बनाए गए हैं। उपनगर कोंगार कालन में होने वाली रैली को तेलंगाना राष्ट्र समिति की 'प्रगति निवेदन सभा' का नाम दिया गया है। पार्टी ने दावा किया है कि यह रैली अब तक की सबसे बड़ी रैली होगी।

 

लाखों लोगों के आने की संभावना

पार्टी का दावा है कि लाखों लोग रैली में शामिल होंगे। लोगों का हैदराबाद आना शुरू हो गया है। पार्टी समर्थक और कार्यकर्ताओं के हुजूम को हैदराबाद और सिकंदराबाद शहर के विभिन्न हिस्सों में देखा गया है। शहर की तमाम छोटी बड़ी इमारतों और मेट्रो रेल के पिलर पर मुख्यमंत्री के पोस्टर नजर आ रहे हैं। पोस्टरों और होर्डिंगों में मिशन भागीरथी, मिशन काकतिया, कल्याण लक्ष्मी, शादी मुबारक व रैतु बंधु योजना के बारे में जानकारी दी गई है।

 

पोस्टरों से दिखा कार्यकर्ताओं का सीएम प्रेम

मुख्यमंत्री केसीआर की बड़ी फोटो के साथ विशाल होर्डिंग्स पर 'बंगारू तेलंगाना - हमारा सपना और हमारा दृष्टिकोणÓ सन्देश लिखा हुआ है। इन अपीलों के साथ ही केसीआर की सत्ता में वापसी सुनिश्चित करने की और मुख्यमंत्री का साथ देने की बात की गई है। होर्डिंग्स और पोस्टरों पर इस खास मौके पर केवल मुख्यमंत्री केसीआर ही नजर आ रहे हैं। पार्टी के अन्य नेता या मंत्री को जगह नहीं दी गई है। फ्लाईओवर, व्यस्त मार्गों तथा चौराहों पर सैकड़ों गुलाबी झंडों में मुख्यमंत्री ही दिख रहे हैं। मुख्यमत्री की बेटी और निजामाबाद की सांसद के कविता को सरकार की उपलब्धियों को पढने का काम सौंपा गया है ।

 

यह भी पढे: तेलंगाना में केसीआर की नई चाल!...समय पूर्व चुनाव कराने की अटकलें

यह भी पढे: कांग्रेस पर बरसे प्रधानमंत्री मोदी, अर्थव्यवस्था को लैंड माइन्स पर बैठाकर गई सरकार

Ad Block is Banned