scriptमहागठबंधन की कोशिशों को झटकाः ममता की रैली में जाने से केसीआर का इनकार | telangana cm KCR refused to take part in mamata banerjee rally | Patrika News
हैदराबाद तेलंगाना

महागठबंधन की कोशिशों को झटकाः ममता की रैली में जाने से केसीआर का इनकार

कोलकाता में 19 जनवरी को ममता बनर्जी की रैली होने जा रही है…

हैदराबाद तेलंगानाJan 18, 2019 / 05:01 pm

Prateek

kcr mamta file photo

kcr mamta file photo

(हैदराबाद): जहां एक तरफ टीआरएस के अध्यक्ष केसीआर को बुधवार को अपने प्रस्तावित फेडरल फ्रंट की राह में आंध्रप्रदेश के वाईएस जगन रेड्डी के रूप में एक समर्थक मिला, वहीं पिछले महीने केसीआर की धार्मिक तथा राजनैतिक यात्रा के दौरान ओडिशा के मुख्यमंत्री बीजू पटनायक और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केसीआर को मायूस किया था। गैर कांग्रेसी-गैर भाजपाई फ्रंट बनाने में जुटे केसीआर ने ममता बनर्जी की प्रस्तावित कोलकाता रैली में उपस्थिति से मना कर दिया है। कोलकाता में 19 जनवरी को ममता बनर्जी की रैली होने जा रही है।

 

टीआरएस के वरिष्ठ नेता और करीमनगर से सांसद बी.विनोद कुमार के अनुसार केसीआर इस रैली में शामिल नहीं होंगे। टीआरएस सांसद ने गुरूवार को बताया कि केसीआर ने ममता बनर्जी को फोन करके बता दिया है कि उस रैली में कांग्रेस हिस्सा लेने वाली है, इसलिए वे रैली में शामिल नहीं होंगे।


बता दें कि पिछले साल टीआरएस प्रमुख और तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर ने आगामी लोकसभा चुनाव के मद्येनजर फेडरल फ्रंट निर्माण के सिलसिले में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की थी। इस मुलाकात के बाद कयास लगाए जा रहे थे फेडरल फ्रंट 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी व कांग्रेस के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकता है। पर केसीआर के इस फैसले के बाद से फेडरल फ्रंट के गठन पर ही सवालिया निशान लग गए है।

Home / Hyderabad Telangana / महागठबंधन की कोशिशों को झटकाः ममता की रैली में जाने से केसीआर का इनकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो