scriptसीएम KCR के फार्महाउस पर तैनात हेड कांस्टेबल ने खुद को मारी गोली | Telangana Police Head Constable Suicide,Posted On CM KCR Farm House | Patrika News
हैदराबाद तेलंगाना

सीएम KCR के फार्महाउस पर तैनात हेड कांस्टेबल ने खुद को मारी गोली

मुख्यमंत्री (K. Chandrasekhar Rao) के.चंद्रशेखर राव (KCR) के फार्महाउस (KCR Farm House) पर तैनात था तेलंगाना पुलिस (Telangana Police Head Constable Suicide) का हेड कांस्टेबल, आत्महत्या करने के पीछे…

हैदराबाद तेलंगानाOct 16, 2019 / 03:40 pm

Prateek

K. Chandrasekhar Rao,KCR,KCR Farm House,Telangana Police Head Constable Suicide

सीएम KCR के फार्महाउस पर तैनात हेड कांस्टेबल ने खुद को मारी गोली

(हैदराबाद): तेलंगाना के मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव (KCR) के सिद्दिपेट जिले में गजवेल स्थित फार्महाउस पर तैनात एक हेड कांस्टेबल ने बुधवार को खुद को गोली मार ली। गोली लगने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए गजवेल के सरकारी अस्पताल में भेजा गया।

 

मृत हेड कांस्टेबल वेंकटेश्वरलु मूल रूप से नलगोंडा जिले का रहने वाला था। राज्य पुलिस (Telangana Police) की बटालियन 12 का सदस्य था। उसकी आत्महत्या को लेकर दो बातें सामने आ रही है।


बताया जा रहा है कि अपने खिलाफ हुई उच्चस्तरीय कार्रवाई से परेशान होकर उसने यह कदम उठाया। इधर सिद्दिपेट पुलिस कमिश्नर जोएल डेविस ने स्पष्ट किया कि कांस्टेबल ने नशे की हालत में खुद पर गोली चलाई थी। मौके पर ही उनकी मृत्यु हो गई थी। कमिश्नर ने आगे कहा कि हेड कांस्टेबल अपनी ड्यूटी ठीक से नहीं कर रहा था। ऐसे में उसके खिलाफ कार्रवाई की गई थी, उनकी पत्नी के अनुरोध पर उन्हें नौकरी में रहने दिया गया। वहीं स्थानीय निवासियों का कहना है कि वह परिवारक कलह के चलते परेशान था। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो