scriptयुवक के शरीर से निकल गए ट्रॉले के सारे पहिए, फिर लाश पर से देर तक निकलती रही दूसरी गाडिय़ां | 36 year old youth died in road accident near depalpur | Patrika News
इंदौर

युवक के शरीर से निकल गए ट्रॉले के सारे पहिए, फिर लाश पर से देर तक निकलती रही दूसरी गाडिय़ां

देपालपुर के ग्राम तकीपुरा में हादसा
बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत
क्षत विक्षत हो गया था शव

इंदौरDec 11, 2019 / 06:15 pm

हुसैन अली

इंदौर. देपालपुर में ग्राम तकीपुरा में बाइक से जा रहे युवक को ट्राले ने टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस के अनुसार तेजपाल पिता रामलाल (36) निवासी नेहरु मार्ग देपालपुर की शिकायत पर ट्राले के ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज किया है। उन्होंने पुलिस को बताया कि वह बाइक से तकीपुरा जेल के पास से जा रहे थे। उनकी गाड़ी के पीछे गिरधारी बैठा हुआ था। जेल के सामने पहुंचे तो ट्राले ने उनकी बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगने पर गिरधारी नीचे गिर गया और ट्राले का टायर चढऩे से मौके पर ही उसकी मौत हो गई। गिरधारी नीचे गिरा तो ट्राले के पहिए उसे कुचलते हुए आगे निकल गए। एक के बाद करके सारे वाहनों के वहां से गुजरने के कारण उसका शव क्षत विक्षत हो गया।
must read : कोयला कारोबारी का दो लाख से भरा बैग लूटने वाले धराए, आपस में बांट लिए थे एक-एक लाख

ट्राला भगा ले गया ड्राइवर, पीछा कर पकड़ा

टक्कर मारने के बाद ट्राला रुका नहीं। आगे गाड़ी भगाता हुए ले गया। इस पर बाइक सवार ग्रामीणों ने उसका पीछा किया और आगे दूसरे गांव में जाकर उसे रोक लिया। ग्रामीणों का आरोप है कि भारी वाहन टोल टैक्स बचाने के लिए गांव के रास्ते का इस्तेमाल करते है। इससे हमेशा ही हादसों का डर बना रहता है।
must read : मुंबई में लूट कर भाग आया धार और बन गया शिक्षक, एसटीएफ ने धरबोचा

मैजिक ने बाइक को मारी टक्कर, एक की मौत

इधर दूसरी ओर इंदौर आरटीओ से लौट रहे युवक की सडक़ हादसे में मौत हो गई। तेजाजी नगर पुलिस ने बताया कि मंगलवार दोपहर नायता मुंडला में आरटीओ के पास बाइक से जा रहे दिलीप पिता तेजराम (४०) निवासी नायता मुंडला को टाटा मैजिक ने टक्कर मार दी। बाइक से गिरने पर दिलीप को सिर में गंभीर चोट आई। उसे लोगो ने १०८ एम्बुलेंस से एमवाय अस्पताल पहुंचाया। यहां पर इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने उसके परिजन को जानकारी दी। वह किसी काम से आरटीओ आया था। वापस लौटते समय हादसा हो गया।

Home / Indore / युवक के शरीर से निकल गए ट्रॉले के सारे पहिए, फिर लाश पर से देर तक निकलती रही दूसरी गाडिय़ां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो