scriptबदमाश ने साथियों को 5 करोड़ रुपए का लालच देकर करवाई थी चोरी, पुलिस ने पकड़ी गैंग | 5 crore rupees was given by greed for theft, police arrested gang | Patrika News
इंदौर

बदमाश ने साथियों को 5 करोड़ रुपए का लालच देकर करवाई थी चोरी, पुलिस ने पकड़ी गैंग

लसूडिय़ा पुलिस ने चोर गैंग को पकड़ा

इंदौरJul 23, 2019 / 02:40 pm

हुसैन अली

indore

बदमाश ने साथियों को पांच 5 करोड़ रुपए का लालच देकर करवाई थी चोरी, पुलिस ने पकड़ी गैंग

इंदौर. लसूडिय़ा पुलिस ने शातिर नकबजन गिरोह को पकड़ा है। जेल में दोस्ती होने के बाद ये लोग वारदात करते थे। गिरोह से जुड़े बदमाश ने लसूडिय़ा में एक घर में हवाला का पांच करोड़ रुपए मिलने का कहकर साथियों से चोरी करवाई थी। एसपी पूर्व मो. यूसुफ कुरैशी ने बताया, लसूडिय़ा इलाके में 13 मार्च की रात दयाशंकर तिवारी निवासी स्कीम 78 के घर से चोर 75 हजार रुपए नकदी व जेवर सहित पांच लाख रुपए का माल उड़ा ले गए थे।
must read : मेरी बेटी से गलत काम कर हत्या की और फिर होटल की चौथी मंजिल से नीचे फेंका

सीएसपी हरीश मोटवानी, टीआई संतोष दूधी के निर्देशन में टीम को जांच के लिए लगाया। टीम ने अनीस उर्फ काला खां निवासी चंदन नगर, यूसुफ उर्फ लाला खां निवासी प्रेम नगर, अल्का पिता अशोक श्रीराम नगर को पकड़ा। साथी इमरान कुरैशी निवासी सदर बाजार, सिकंदर निवासी कमलापुर देवास फरार हैं। सिकंदर ने साथियों के साथ बागली में समूह लोन कर्मचारी से 6.50 लाख रुपए लूटे थे। सिकंदर जेल में बंद है। अनीस पर 21, युसूफ पर 4, अलका पर 8, इमरान पर 6, सिकंदर पर 7 केस दर्ज है।
must read :गर्लफ्रेंड को वीडियो कॉल कर गले पर लगाई बंदूक और चला दी गोली, चीखती रह गई युवती

जेल में अनीस की पहचान अलका व यूसुफ से हुई। इसके बाद वे साथ में चोरी करने लगे। दिन में रैकी करने के बाद यूसुफ की कार से सभी चोरी करने जाते। स्कीम 78 की वारदात में अलका कार में रही, वहीं सिकंदर टॉमी लेकर घर के गेट पर खड़ा रहा। परिवार अगर जाग जाता तो वह हमला कर देता। वारदात के बाद सभी ने माल का बंटवारा किया। इमरान ने साथियों को झूठी जानकारी दी कि घर में हवाला का पांच करोड़ रखा है। इनसे 5 लाख के जेवर बरामद हुए। आरोपियों को रिमांड पर लेकर पुलिस पूछताछ करेगी।

Home / Indore / बदमाश ने साथियों को 5 करोड़ रुपए का लालच देकर करवाई थी चोरी, पुलिस ने पकड़ी गैंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो