scriptइंदौर के नामी कारोबारी का कारनामा, विज्ञापन एजेंसी की फ्रेंचाइजी देने के नाम पर ठगे 65 लाख | 65 lakhs cheated in the name of giving franchise of advertising agency | Patrika News
इंदौर

इंदौर के नामी कारोबारी का कारनामा, विज्ञापन एजेंसी की फ्रेंचाइजी देने के नाम पर ठगे 65 लाख

तीन पर केस

इंदौरSep 25, 2021 / 03:02 pm

प्रमोद मिश्रा

विज्ञापन एजेंसी की फ्रेंचाइजी देने के नाम पर ठगे 65 लाख

विज्ञापन एजेंसी की फ्रेंचाइजी देने के नाम पर ठगे 65 लाख

इंदौर. ग्लेरियस ट्राईफ इंडिया प्राइवेट लिमिटेड, इंदौर आक्सीजन लाइफलाइन रिटेल प्राइवेट लिमिटेड, शौर्यादित्य एडवरटाईजिंग कंपनी कं सचालकोंं के खिलाफ पुलिस ने धोखाधडी के केस दर्ज किया हैै। कंपनी की फ्रेंचाइजी देने के नाम पर करीब 65 लाख रुपए हड़पने का आरोप हैै।
विजयनगर टीआइ तहजीब काजी के मुताबिक, पांच लोगों की शिकायत पर ग्लेरियस ट्राईफ इंडिया प्राइवेट लिमिटेड, ऑक्सीजन लाइफलाइन रिटेल प्राइवेट लिमिटेड, शौर्यादित्य एडवरटाईजिंग के संचालक के.पी.सिंह उर्फ पुष्पेन्द्र सिंह पिता देवेन्द्र सिंह , रुपेन्द्र सिंह पिता देवेन्द्र सिंह, उर्वशी पति रुपेन्द्र सिंह भदौरिया निवासी शीतल नगर के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है। केपी सिंह शहर में सस्ती दवा उपलब्ध कराने वाली आरोग्य मेडिकल शॉप्स की चेन का भी संचालन करते है। सिंह शहर के नामी कारोबारी है, बीआरटीएस पर विज्ञापन बुकिंग का काम भी इसी कंपनी को प्रशासन ने दे रखा है। पुलिस के पास अलग अलग पांच लोगों ने शिकायत की थी। इनका आरोप था कि आरोपियों ने अपनी अलग अलग कंपनी में फ्रेंचाइजी व मुनाफा देने का प्रलोभन देकर धोखाधड़ी की है। करीब 65,72,989 रुपये की धोखाधड़ी का आरोप है जिसमें केस दर्ज कर जांच की जा रही है। एएसपी राजेश रघुवंशी के मुताबिक, केस दर्ज होने के बाद भी कई लोग पुलिस के पास धोखाधड़ी की शिकायत लेकर पहुंचे है, सभी की तलाश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो