script70 करोड़ की एमडी ड्रग्स मामले में दो और आरोपी मुंबई से गिरफ्तार, अंडरवर्ल्ड से भी जुड़ सकते हैं तार | 70 crore MD drugs case two accused arrested from Mumbai | Patrika News
इंदौर

70 करोड़ की एमडी ड्रग्स मामले में दो और आरोपी मुंबई से गिरफ्तार, अंडरवर्ल्ड से भी जुड़ सकते हैं तार

मुंबई ब्लास्ट के आरोपी और गुलशन कुमार हत्याकांड से जुड़े दो आरोपी भी एमडी ड्रग्स मामले में मुंबई से गिरफ्तार…

इंदौरJan 24, 2021 / 05:58 pm

Shailendra Sharma

aropi.jpg

इंदौर. इंदौर पुलिस ने 70 करोड़ रुपए की ड्रग्स के मामले में एक और बड़ी कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने ड्रग्स तस्करों के मुंबई से जुड़े तारों की तफ्तीश करते हुए मुंबई से दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए दोनों आरोपी देश के दो बड़े बहुचर्चित मामलों में भी आरोपी रह चुके हैं और उनमें से एक अबू सलेम गैंग का सदस्य रह चुका है। इंदौर एडीजी योगेश देशमुख ने दोनों आरोपियों की मुंबई से गिरफ्तारी होने की पुष्टि करते हुए मामले की जानकारी दी है।

देखें वीडियो-

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yvqsa

मुंबई से दो और आरोपी गिरफ्तार
इंदौर एडीजी योगेश देशमुख ने बताया कि एमडी ड्रग्स तस्करों के तार मुंबई से जुड़े होने की बात सामने आने के बाद से पुलिस लगातार इस ओर तफ्तीश कर रही थी और अब पुलिस ने मुंबई से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है जो पूर्व में पकड़े गए एमडी ड्रग्स तस्कर गिरोह के संपर्क में थे। मुंबई से पकड़े गए आरोपियों के नाम अयूब इब्राहिम और वसीम है। जिनमें से अयूब इब्राहिम मुंबई में साल 1993 में हुए बम ब्लास्ट में भी आरोपी रह चुका है और इसके लिए उसे 5 साल की सजा भी हुई थी। वहीं दूसरा आरोपी वसीम अबू सलेम की गैंग से जुड़ा हुआ है जो टी-सीरीज के गुलशन कुमार हत्याकांड में भी आरोपी था। एडीजी ने बताया कि वसीम को नासिक और इब्राहिम को मुंबई से गिरफ्तार किया गया है। दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए इंदौर पुलिस 20 दिनों से मुबंई में डेरा डाले हुई थी। वसीम की गिरफ्तारी के बाद अब ड्रग्स तस्कर गैंग के तार अंडरवर्ल्ड से भी जुड़ने के आसार है।

 

5 जनवरी को क्राइम ब्रांच ने पकड़े थे ड्रग्स तस्कर
बता दें कि इसी साल पांच जनवरी को इंदौर क्राइम ब्रांच पुलिस ने एमडी ड्रग्स की तस्करी करने वाली एक बड़ी गैंग को पकड़ा था। पुलिस ने तब 5 ड्रग्स तस्करों को पकड़ा था जो कि हैदराबाद, तेलंगाना और इंदौर के रहने वाले थे। आरोपियों के पास से 70 करोड़ रुपए की 70 किलो एमडी ड्रग्स बरामद हुई थी। आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद से ही पुलिस लगातार उनके नेटवर्क को तोड़ने में लगी हुई है और अभी तक ड्रग्स तस्करी में लगे गिरोह के 15 सदस्यों को गिरफ्तार कर चुकी है।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yvqsa
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो